Video : इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण के फॉलोवर 3 करोड़ के पार, डांस कर मनाया जश्न

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ से ज्यादा फॉलोवर होने पर अपने फैंस को शुक्रिया कहा है.

Video : इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण के फॉलोवर 3 करोड़ के पार, डांस कर मनाया जश्न
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली :  बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के बाद न्यूलीवेड दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ से ज्यादा फॉलोवर हो गए हैं. दीपिका ने इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ से ज्यादा फॉलोवर होने पर अपने फैंस को शुक्रिया कहा है. इस मौके पर दीपिका ने एक डांस वीडियो भी शेयर किया है जिसे अब तक 37 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. बता दें कि नवंबर में एक्टर रणवीर सिंह से शादी रचाने के बाद दीपिका पादुकोण लगातार खबरों में बनी हुई हैं. 

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि इस मौके पर मूनवॉक डांस करना तो बनता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

moonwalking into #30million Thank You for the!!!

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

साल 2018 दीपिका के लिए अच्छे नोट पर खत्म हुआ है. फोर्ब्स इंडिया 2018 ने सबसे अमीर सेलिब्रेटीज की लिस्ट जारी की. इस लिस्ट में पहली बार किसी एक्ट्रेस ने टॉप 5 में जगह बनाई है और वो हैं वन एन ओनली दीपिका पादुकोण. दीपिका पादुकोण के पति और एक्टर रणवीर सिंह भी इस लिस्ट में शामिल हैं. इस साल आई लिस्ट में दीपिका पादुकोण चौथे नंबर पर हैं. साल 2018 में दीपिका पादुकोण की कुल कमाई 112.8 करोड़ हुई है. वहीं इस लिस्ट में रणवीर सिंह आठवें नंबर पर हैं. रणवीर ने इस साल 84.67 करोड़ रुपये कमाए हैं. 

Forbes 2018 : दीपिका पादुकोण टॉप 5 में शामिल होने वाली पहली एक्ट्रेस, रणवीर सिंह ने भी लिस्ट में बनाई जगह

दीपिका पादुकोण बनीं अकेली फीमेल सेलिब्रिटी
फोर्ब्‍स इंडिया ने भारत के सबसे अमीर सितारों की लिस्‍ट जारी कर दी है. एक तरफ जहां बॉलीवुड के 'दबंग खान' इस लिस्‍ट में फिर से टॉप पर पहुंच गए हैं तो वहीं दो स्‍टार क्रिकेटर यानी विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी ने भी टॉप 5 में अपनी जगह बनाई है. दबंग खान को इस लिस्‍ट में टक्‍कर देने पहुंचे हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार. लेकिन इन चार सितारों के बीच अपनी सबसे ज्‍यादा कमाई के साथ दीपिका पादुकोण अकेली फीमेल सेलिब्रिटी बन गई हैं, जिन्‍होंने टॉप 5 में जगह बनाई है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.