Photos : हनीमून से वापस लौटे दीपिका-रणवीर, मास्क लगाकर 'सिंबा' का लेट नाइट शो देखने पहुंचे
Advertisement

Photos : हनीमून से वापस लौटे दीपिका-रणवीर, मास्क लगाकर 'सिंबा' का लेट नाइट शो देखने पहुंचे

 रणवीर के साथ दीपिका के चेहरे की खुशी दोगुना बढ़ जाती है. फोटोज में इस बात को साफ देखा जा सकता है. 

(फोटो साभार- Yogen Shah)

नई दिल्ली : बॉलीवुड का न्यूलीवेड पावरकपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह श्रीलंका में हनीमून वेकेशन स्पेंड करने के बाद वापस मुंबई आ गया है. मुंबई एयरपोर्ट से सामने आईं फोटोज में दीपिका और रणवीर हाथों में हाथ डाले नजर आए. रणवीर के साथ दीपिका के चेहरे की खुशी दोगुना बढ़ जाती है. फोटोज में इस बात को साफ देखा जा सकता है. दोनों का एयरपोर्ट लुक हमेशा की तरह स्टाइलिश और कैजुअल रहा. बता दें कि शादी के पूरे डेढ़ महीने के बाद दोनों हनीमून के लिए श्रीलंका पहुंचे थे. 

साल 2018 में नवंबर महीने में दोनों ने दो रीति-रिवाजों ने शादी की और तीन रिस्पेशन पार्टीज का आयोजन किया. आ रही खबरों के मुताबिक रणवीर और दीपिका श्रीलंका गए हुए थे. एयरपोर्ट में दीपिका ब्लैक कलर टॉप और ब्लैक जॉगर के साथ व्हाइट शूट पहने नजर आईं. दीपिका ने अपने लुक को ब्लैक सन ग्लासेस से कंप्लीट किया. वहीं रणवीर एयरपोर्ट पर फंकी लुक में दिखे. 

दीपिका पादुकोण ने बर्थडे को बनाया यादगार, फैंस को दिया यह खास तोहफा

fallback

(फोटो साभार- Yogen Shah)

हनीमून से लौटने के बाद देर रात रविवार को रणवीर सिंह 'सिंबा' का लेट नाइट शो देखने पहुंचे. रणवीर ने अपने पूरे चेहरे को ब्लैक मास्क और ब्लैक चश्मे से कवर कर रखा था. 

Box Office Collection Simmba: 9वें दिन पछाड़ा इन सुपरहिट्स को, बनी साल की चौथी बड़ी फिल्म

बता दें कि रणवीर सिंह की 'सिंबा' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. फिल्म ने दूसरे हफ्ते 190 करोड़ की कमाई कर ली है. इसी के साथ फिल्म साल 2018 की तीसरी हाइऐस्ट ग्रोसर फिल्म बन गई है. सिंबा के बाद रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज होने को तैयार है. फिल्म का रैप सॉन्ग सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news