Alia Bhatt Blessed With Baby: रणबीर या आलिया किसकी तरह दिखती है न्यूबॉर्न बेबी? नीतू सिंह ने पैपराजी को दिया ये जवाब
Advertisement
trendingNow11428727

Alia Bhatt Blessed With Baby: रणबीर या आलिया किसकी तरह दिखती है न्यूबॉर्न बेबी? नीतू सिंह ने पैपराजी को दिया ये जवाब

Alia Bhatt Baby: न्यूली दादी नीतू सिंह ने हाल ही में पैपराजी से बात की. इस बातचीत में नीतू ने बताया कि आलिया की बेटी किसके ऊपर गई है.

 

नीतू सिंह, रणबीर और आलिया

Neetu Singh on Alia Bhatt Baby: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने ऐसी खुश खबरी दी है जिसे सुनने के बाद नीतू सिंह के पैर जमीं पर नहीं टिक रहे हैं. नीतू सिंह दादी बन गई हैं तो वहीं उनके बेटे रणबीर कपूर पापा बन गए. आलिया ने जब से बेबी को जन्म दिया है तब से लगातार सोशल मीडिया पर रिएक्शंस की बौछार हो रही है. लगातार सेलेब्स आलिया और रणबीर को पेरेंट्स बनने पर बधाई दे रहे हैं तो वहीं हाल ही में नीतू सिंह अस्पताल से जैसे ही बाहर निकलीं तो उन्हें पैपराजी ने घेर लिया. 

कैसी हैं आलिया भट्ट?
नीतू सिंह (Neetu Singh) अस्पताल से जैसे ही बाहर निकलीं तो घर पहुंचते ही उन्हें पैपराजी ने घेर लिया. नीतू सिंह को देखते ही पैपराजी उनसे बेबी गर्ल और आलिया की तबीयत के बारे में पूछने लगे. इसके बाद पैपराजी ने पूछा कि नीतू जी घर में लक्ष्मी जी आई है क्या कहना चाहोगे.जवाब में नीतू सिंह ने कहा- 'हमेशा क्यों पूछते हो..मैं क्या कहना चाहूंगीं. मैं बहुत खुश हूं.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

किस पर गई है बेबी गर्ल?
इसके बाद पैपराजी ने नीतू सिंह (Neetu Singh) से पूछा कि बेबी किस पर गई है. आलिया जी पर या आरके पर?  जवाब में नीतू सिंह ने कहा-'अभी बहुत छोटी है आज ही हुई है ना.' इसके बाद पैपराजी ने आलिया की तबीयत के बारे में पूछा तो नीतू सिंह ने कहा- 'वो एकदम ठीक है. थैंक्यू.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

 

बधाई से भर गया सोशल मीडिया
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पेरेंट्स बनते ही सोशल मीडिया बधाई पोस्ट से भर गया. ना केवल फैंस बल्कि सेलेब्स भई लगातार रणबीर और आलिया को बेबी गर्ल के आने पर ढेर सारी बधाई दी. इन सबके बीच आलिया ने भी मां बनने के बाद पहला पोस्ट किया. इस पोस्ट में आलिया ने बताया कि वो पेरेंट्स बन गए हैं और क्यूट सी बेबी गर्ल का आगमन हुआ है.

 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news