निक जोनस के स्टेज पर आते ही प्रियंका चोपड़ा के फैन्स चिल्लाए 'जीजू-जीजू' - VIDEO VIRAL
Advertisement
trendingNow12082304

निक जोनस के स्टेज पर आते ही प्रियंका चोपड़ा के फैन्स चिल्लाए 'जीजू-जीजू' - VIDEO VIRAL

Nick Jonas at Lollapalooza India: निक जोनस और उनके भाई केविन और जो ने शनिवार शाम, मुंबई के लोलापालूजा इंडिया में अपने शानदार परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया. इस दौरान कॉन्सर्ट में मौजूद प्रियंका चोपड़ा के फैन्स ने निक को 'जीजू जीजू' कहकर बुलाया, जिसके बाद निक को ब्लश करते हुए देखा गया.

निक जोनस की परफॉर्मेंस देख फैंस चिल्लाए- 'जीजू-जीजू'

Nick Jonas at Lollapalooza India: निक जोनस और उनके भाई केविन और जो ने शनिवार शाम, 27 जनवरी को मुंबई के लोलापालूजा इंडिया में स्टेज पर धमाल मचाया. यह जोनस ब्रदर्स का भारत में पहला म्यूजिक कॉन्सर्ट था. जोनस ब्रदर्स के परफॉर्मेंस के दौरान एक खास पल तब देखने को मिला, जब जनता ने निक को 'जीजू-जीजू' कहकर पुकारा, जिसके बाद निक जोनस को स्टेज पर शरमाते हुए देखा गया.

दरअसल, निक जोनस (Nick Jonas) ने जब से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से शादी की है, तब से स्टार को भारत में 'जीजू' कहकर ही पुकारा जाता है. फैन्स अक्सर निक को 'जीजू' कहकर ही छेड़ते हैं. भारत में पैपराजी भी निक को 'जीजू' ही कहकह बुलाते हैं. अब कॉन्सर्ट के बीच में निक जोनस को 'जीजू' कहकर पुकारने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सिर्फ फैन ही नहीं, बल्कि निक के भाई केविन ने भी उन्हें स्टेज पर 'जीजू' कहकर चिढ़ाया. इसके अलावा बैंड ने प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'दिल धड़कने दो' के गाने भी परफॉर्म किए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi (@jerryxmimi)

जोनास ब्रदर्स बैंड
निक अपने भाइयों केविन और जो के साथ मशहूर म्यूजिक बैंड जोनास ब्रदर्स का हिस्सा हैं. डिज्नी चैनल पर आने के बाद जोनस ब्रदर्स मशहूर हो गए. 2005 में बैंड की शुरुआत करते हुए उन्होंने कैंप रॉक फिल्मों और डिज्नी सीरीज भी अभिनय किया. जोनस ब्रदर्स ने मार्च 2019 में अपने हिट सिंगल 'सकर' के साथ म्यूजिक में सफल वापसी की, जो चार्ट में टॉप रहा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi (@jerryxmimi)

2017 में निक ने की थी प्रियंका से शादी
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 2017 में राल्फ लॉरेन का प्रतिनिधित्व करते हुए मेट गाला में मिले थे. उन्होंने 2018 में उम्मेद भवन पैलेस में शादी की और जनवरी 2022 में अपनी बेटी मालती मैरी का स्वागत किया. इस बीच, नताशा पूनावाला ने शनिवार रात जोनस ब्रदर्स के लिए एक स्टार-स्टडेड पार्टी की मेजबानी भी की, जिसमें बॉलीवुड की नामी हस्तियां शामिल हुईं.

प्रियंका हर कदम पर करती हैं निक को सपोर्ट
2021 में निक जोनस ने बताया कि कैसे प्रियंका चोपड़ा ने उनका सपोर्ट किया था, जब उनके एक एल्बम ने खराब प्रदर्शन किया था और उनका दिल टूट गया था. निक ने अपने जोनस ब्रदर्स के यूट्यूब चैनल में साझा किया था, ''स्पेसमैन एल्बम आने के बाद मेरी पत्नी ने मुझे अविश्वसनीय समर्थन और प्यार दिखाया. मुझे अपने द्वारा बनाए गए एल्बम पर वास्तव में गर्व है, लेकिन इसने वैसा प्रदर्शन नहीं किया जैसा मैं चाहता था. जो वास्तव में मेरे लिए हतोत्साहित करने वाला था, क्योंकि मैं ऐसा था, 'यार, मैंने इस एल्बम में बहुत प्रयास किया है'. लेकिन जिस तरह से उसने मुझसे प्यार किया और गर्व महसूस किया, वह बहुत मायने रखता है.''

Trending news