Priyanka Nick Wedding Expenses: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस की शादी को 6 साल हो चुके हैं. इन दोनों ने राजस्थान के जोधपुर के उमेद भवन में रॉयल वेडिंग की थी. इस शादी में इन दोनों सितारों ने पानी की तरह पैसा बहाया था. जिसके आज भी चर्चे हैं. लेकिन इतने साल बाद निक को शादी में किए गए खर्च पर पछतावा होता है. इस बात का खुलासा एक्टर ने हाल में किया. एक्टर का ये खुलासे वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निक अपने ब्रदर्स के साथ नजर आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में खुला राज
निक जोनस (Nick Jonas) का इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निक दोनों भाई केल्विन और जो जोनस के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस कार में निक और उनके भाई से एक शख्स लगातार सवाल पूछ रहा है. तभी एक शख्स निक से ऐसा सवाल पूछता है कि वो शादी पर हुए खर्चे को लेकर ऐसी बात कह देते है जिसे जानने के बाद प्रियंका चोपड़ा शॉक्ड हो जाएंगी.


 



 



निक बोले- जब बिल देखता हूं...


निक से इस वीडियो में सवाल पूछा गया- 'क्या आपको किसी प्वाइंट पर ऐसा लगा कि अब बस हो गई शादी?' जवाब में निक ने कहा- 'हां.' इसके बाद निक ने हंसते हुए कहा- 'खासतौर पर तब जब बिल को देखता हूं.' निक का शादी के खर्चों पर लेकर ये बयान मिनटों में वायरल हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को प्रियंका और निक की शादी पर टोटल खर्चा 3.5 करोड़ हुआ था. इन दोनों ने उमेद भवन में पारंपरिक हिंदु रीति-रिवाज और क्रिश्चियन दो तरह से शादी की थी. 


 



 


एक दूसरे को हमेशा करते हैं रोस्ट
निक और प्रियंका सोशल मीडिया पर अक्सर एक दूसरे के साथ कोजी फोटोज शेयर करते रहते हैं. इन तस्वीरों में दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्ड भी नजर आता है. हालांकि कई मौके पर ये दोनों सेलेब्स एक दूसरे को रोस्ट भी करते नजर आते हैं. आपको बता दें, प्रियंका और निक ने साल 2018 में शादी की थी. इन दोनों की एक बेटी है जिसका नाम मालती मैरी है.