काशी में नीता अंबानी ने चटखारे लेकर खाई चाट, दुकानदार से रेसिपी भी पूछी... देखिए अरबों की मालकिन का अनदेखा अंदाज
Advertisement
trendingNow12306754

काशी में नीता अंबानी ने चटखारे लेकर खाई चाट, दुकानदार से रेसिपी भी पूछी... देखिए अरबों की मालकिन का अनदेखा अंदाज

Nita Ambani: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. हाल ही में नीता अंबानी काशी विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचीं. जहां उन्होंने एक छोटे से रेस्तरां में बैठकर काशी की चाट का मजा लिया. नीता अंबानी का ये अंदाज पहली बार देखने को मिल रहा है.  

Nita Ambani In Kashi

Nita Ambani In Kashi: देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों की शादी अगले महीने 12 जुलाई को होने वाली है, जिसको लेकर अंबानी परिवार शादी के तैयारियों में लगा हुआ है. इसी बीच रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी (Nita Ambani) बेटे की शादी का निमंत्रण लेकर काशी विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचीं. 

जहां उन्होंने शादी का निमंत्रण बाबा के चरणों में रखा और परिवार के लिए आशीर्वाद लिया. इसी बीच उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. दरअसल, काशी विश्वनाथ के दर्शन करने के बाद नीता अंबानी काशी के ही एक छोटे से रेस्तरां में बैठकर काशी की चाट का मजा लेती नजर आ रही हैं. वीडियो में उनके साथ कुछ और लोग भी नजर आ रहे हैं. साथ ही रेस्तरां के अंदर और बाहर से लोग उनकी वीडियो बना रहे हैं.

नीता अंबानी ने लिया काशी की चाट का मजा 

इतना ही नहीं, अबरों की मालकिन नीता अंबानी का ये अनोखा अंदाज देख हर कोई हैरान रह गया. हर कोई इन खास पलों को अपने कैमरे में कैद करने के लिए उत्सुक नजर आया. वहीं, वीडियो में नीता अंबानी अलग-अलग तरह की चाट का मजा लेती नजर आ रही हैं, जो उनको इतनी पसंद आती है कि वो दुकानदार से बिना इसकी रेसिपी पूछे रह नहीं पातीं. वीडियो में वो चाट खाती हैं, इसके बाद वे पूछती हैं इसको कैसे बनाया, जिसके जवाब में दुकानदार बताता है तवे पर बनाया है. 

अनंत-राधिका की शादी का न्योता लेकर काशी पहुंचीं नीता अंबानी, की गंगा आरती और खाई चाट; VIDEO

दुकानदार से पूछी चाट की रेसिपी

इसके बाद नीता पूछती हैं कि इसमें क्या-क्या डाला है, जिस पर दुकानदार बताता है कि इसमें काफी सामान पड़ा है और साथ ही मैदा डाला है. फिर नीता खाने लगती हैं और चाट की खूब तारीफ भी करती हैं. इस दौरान नीता अंबानी हल्की गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने हल्का मेकअप कर रखा है और बालों को बांधकर गजरा लगा रखा है. नीता अंबानी की इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. वीडियो में नीता का ये अनोखा अंदाज हर किसी को भा रहा है. 

Trending news