Nora Fatehi Airport Look: नोरा फतेही का एयरपोर्ट लुक देख मचल उठेगा मन, शानदार फिगर ने बढ़ाई धड़कनें!
Advertisement

Nora Fatehi Airport Look: नोरा फतेही का एयरपोर्ट लुक देख मचल उठेगा मन, शानदार फिगर ने बढ़ाई धड़कनें!

Nora Fatehi Airport Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कमाल की दिख रही हैं. नोरा का स्टाइल और अंदाज लोगों के होश उड़ा रहा है. 

फाइल फोटो

Nora Fatehi Airport Look: नोरा फतेही अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस का स्टाइल आए दिन चर्चा का विषय बना रहता है. हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वो कमाल की लग रही हैं. एक्ट्रेस ने बेहद खूबसूरती से अपना फिगर फ्लॉन्ट किया और बस लोग देखते ही रह गए.  

नोरा का वीडियो

बॉलीवुड की बेहतरीन डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस को अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों और हॉट फोटोशूट्स से फैंस को विजुअल ट्रीट देते देखा जाता है. इसी कड़ी में नोरा का लेटेस्ट एयरपोर्ट स्पॉटेड वीडियो (Nora Fatehi Spotted Video) इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी बोल्डनेस से पूरी लाइमलाइट अपनी ओर खींच ली है.

 

 

वायरल हुआ वीडियो

नोरा फतेही का ये वीडियो (Nora Fatehi Video) इंटरनेट पर सामने आने के बाद से ही छाया हुआ है. फैंस इसे लाइक करने के साथ ही बेहतरीन प्रतिक्रियाएं देते देखे जा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,'बॉस लेडी. उसके पास स्टाइल का अद्भुत सेंस है.' दूसरे ने लिखा,'नोरा पूरे मुंबईवासियों के दिल में बस गई है.' वहीं, एक अन्य लिखते हैं,'वाह ये बेस्ट है.' हालांकि, कुछ यूजर्स उनकी चाल को लेकर उन्हें ट्रोल करते भी देखे गए हैं.

नोरा का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही (Nora Fatehi) को पिछली बार म्यूज‍िक वीड‍ियो डांस मेरी रानी में देखा गया था. गुरु रंधावा संग उनका यह म्यूज‍िक वीड‍ियो काफी ह‍िट हुआ था. गाने में नोरा के जबरदस्त डांस मूव्स सोशल मीड‍िया पर ट्रेंड करने लगे थे. नोरा फतेही कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस ने अजय देवगन स्टारर 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में कमाल की एक्टिंग की थी.

यह भी पढ़ें- किचन में पहुंचीं आलिया, बनाई तोरई की मसालेदार सब्जी; रणबीर के मुंह में आ जाएगा पानी!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news