Nora Fatehi को बाहों में भरकर नाच रहे थे Vicky Kaushal, तभी छोटी सी ड्रेस ने दे दिया धोखा
Advertisement

Nora Fatehi को बाहों में भरकर नाच रहे थे Vicky Kaushal, तभी छोटी सी ड्रेस ने दे दिया धोखा

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अक्सर खबरों में रहती हैं. उनका ड्रेसिंग सेंस हमेशा चर्चा का विषय रहता है. एक बार तो एक्ट्रेस अपने इसी ड्रेसिंग सेंस की वजह से उप्स मोमेंट की शिकार होने वाली थीं. 

वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा मानी जाती हैं. उनकी हर अदा पर फैंस मर मिटते हैं. लेकिन कभी-कभार वो सेक्सी दिखने के चक्कर में ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं कि उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. ऐसा ही उनके साथ तब हुआ जब वो अपने गाने 'पछताओगे' की सक्सेस पार्टी पर पहुंची थीं. हालांकि, ऐन मौके पर उन्होंने खुद को बचा लिया. 

  1. नोरा फतेही का उप्स मोमेंट
  2. छोटी ड्रेस ने दिया था धोखा
  3. वायरल हुआ था वीडियो

नोरा ने खुद को बचाया

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का 'पछताओगे' गाना खूब हिट हुआ था. इस गाने के सुपरहिट होते ही इसकी सक्सेस पार्टी रखी गई थी. इस दौरान नोरा और विक्की ने एक साथ 'पछताओेगे' गाने पर डांस किया. डांस के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि नोरा Oops मोमेंट का शिकार होते-होते बच गई थीं. 

ड्रेस को लेकर हुईं अनकंफर्टेबल

नोरा और विक्की (Nora And Vicky) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में आप देखेंगे कि नोरा स्टेज पर विक्की का हाथ थामे डांस कर रही होती हैं. इस दौरान एक स्टेप में जब नोरा थोड़ा नीचे झुकती हैं तो अपनी ड्रेस को लेकर असहज हो जाती हैं और उसे ठीक करने लगती हैं. नोरा का ड्रेस ठीक करते हुए एक्शन कैमरे में कैद हो गया. इस मौके पर नोरा ने गुलाबी रंग का वनपीस पहना हुआ था तो विक्की काले रंग की जैकेट पहने हुए थे.

नोरा का करियर

नोरा (Nora Fatehi Career) के वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही के करियर की शुरुआत बिग बॉस से हुई थी, जिसके बाद वह कई गानों में नजर आईं. खासकर 'दिलबर' और 'गर्मी' गानों ने नोरा फतेही को सबसे खास पहचान दिलाई है. नोरा को हाल ही में 'छोड़ देंगे' गाने में देखा गया था. इससे पहले नोरा 'नच मेरी रानी' गाने में नजर आई थीं. नोरा फतेही हाल ही में अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें- करीना कपूर के नक्शेकदम पर चलीं शाहिद कपूर की पत्नी, किया ये काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news