close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

600 रुपये की साड़ी पर कंगना रनौत ने कहा- 'हम वास्तव में उन लोगों को नहीं देखते, जो...'

कंगना रनौत ने लोगों और फैशन इंडस्ट्री से विचारशील होने और मशहूर हस्तियों को प्रोत्साहित करने का आग्रह किया है.

600 रुपये की साड़ी पर कंगना रनौत ने कहा- 'हम वास्तव में उन लोगों को नहीं देखते, जो...'
कंगना हाल ही में राजकुमार राव के साथ फिल्म 'जजमेंटल है क्या' में नजर आई थीं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को अक्सर साड़ी पहने देखा जाता है और वह अपने इस अंदाज में काफी खूबसूरत भी नजर आती हैं. इसी साल जनवरी में रिलीज हुई फिल्‍म 'मणिकर्णिका' में भी कंगना का इंडियन अंदाज काफी पसंद किया गया था. हाल ही में कंगना खूब सुर्खियां बटोरीं, जब उन्होंने कॉटन की साड़ी पहनकर सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज कराई. इसी को लेकर कंगना ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा कि 'जरूरत से ज्यादा संसाधनों का उपयोग करने वाली पीढ़ी मेरी 600 रुपये की साड़ी को नोटिस कर रही है.' अभिनेत्री ने लोगों और फैशन इंडस्ट्री से विचारशील होने और मशहूर हस्तियों को प्रोत्साहित करने का आग्रह किया है.

Kangana Ranaut

कंगना ने आईएएनएस से कहा, "लोगों ने इसे नोटिस किया यह जानकर मुझे खुशी हुई. मैं फैशन इंडस्ट्री को कहती हूं कि हम एक पीढ़ी के रूप में संसाधनों का जरूरत से ज्यादा उपभोग कर रहे हैं. हमें विचारशील होना होगा." उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि जब लोग दूसरी तरह का स्टाइल करें, तो उन्हें प्रोत्साहित किए जाने की जरूरत है.

Kangana Ranaut

उन्होंने कहा, "उन्हें चाहिए कि वे काम की तारीफ करें. हम ऑर्गेनिक कच्ची सामग्री तब लेना पसंद करते हैं, जब वह फैंसी स्टोर में आती है, लेकिन हम वास्तव में उन लोगों (किसान और हैंडीक्राफ्ट्समैन) को नहीं देखते, जो तैयार करते हैं. वे बहुत गरीब होते हैं. वे कीटनाशक और सिंथेटिक कपड़े खुद से नहीं खरीद सकते. हमें इसका एहसास नहीं है. हमें उनकी सराहना करनी चाहिए." वहीं, रविवार को कंगना 'Lakme Fashion Week 2019' में भाग लिया, जहां वह इस हाईप्रोफाइल शो की स्टॉपर बनीं. कंगना का लुक इस शो में इतना जबरदस्त था कि अब तक के सारे बॉलीवुड सितारों की चमक उनके आगे फीकी नजर आई. कंगना हाल ही में राजकुमार राव के साथ फिल्म 'जजमेंटल है क्या' में नजर आई थीं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें