Valentine's Day पर Ajay Devgn का ये है प्लान, Kajol हो सकती हैं खफा! जानिए शेड्यूल

लोग कहते हैं कि आज का दिन लोग अपने प्यार के साथ बिताना चाहते हैं तो अजय देवगन (Ajay Devgn) का प्लान देखकर यह साफ हो जाता है कि उनका पहला प्यार सिर्फ और सिर्फ अभिनय है. 

Valentine's Day पर Ajay Devgn का ये है प्लान, Kajol हो सकती हैं खफा! जानिए शेड्यूल

नई दिल्ली: आज प्यार का दिन यानी वैलेंटाइन डे (Valentine's Day)  है, ऐसे में सभी जानना चाहते हैं कि उनके फेवरेट सितारे इस दिन को कैसे एंजॉय करने का प्यान बनाने वाले हैं. वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने इस वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) का प्लान सबको बता दिया है. लेकिन उनका यह प्लान उनकी पत्नी काजोल (Kajol) को नाराज भी कर सकता है. तो क्या आप भी जानना चाहते हैं कि आखिर आज के दिन अजय क्या करने वाले हैं. तो जानिए उनका प्लान... 

फिल्म 'मैदान' के अंतिम शेड्यूल होगा शुरू 

लोग कहते हैं कि आज का दिन लोग अपने प्यार के साथ बिताना चाहते हैं तो अजय देवगन का प्लान देखकर यह साफ हो जाता है कि उनका पहला प्यार सिर्फ और सिर्फ अभिनय है. क्योंकि अजय देवगन (Ajay Devgn) आज से अपनी आने वाली स्पोर्ट्स फिल्म 'मैदान' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 

तो क्या है अजय का प्लान 

अजय देवगन (Ajay Devgn) इसकी शूटिंग वैलेंटाइन डे पर मुंबई में शुरू करेंगे. फिल्म इस साल दशहरा में रिलीज होगी. फिल्म भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी से प्रेरित है, जिन्होंने 1950 से 1963 में अपनी मृत्यु तक भारतीय राष्ट्रीय टीम को कोचिंग और प्रबंधन किया. माना जाता है कि इन्होंने आधुनिक भारतीय फुटबॉल का चेहरा बदल दिया था.

अप्रैल तक पूरी होगी शूटिंग

अमित रवींद्रनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म के प्रमुख भाग की शूटिंग लखनऊ, कोलकाता और मुंबई की गई है. अप्रैल तक शूट समाप्त होने की उम्मीद है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर कहा, 'मैदान : फाइनल शूट टू बिगिंस. 14 फरवरी से इसकी शूटिंग होगी. निर्देशन अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने किया है. दशहरा रिलीज 15 अक्टूबर 2021.'

इतनी फिल्मों में नजर आएंगे अजय देवगन 

आने वाले समय में अजय देवगन अपने फैंस को कई अवतार में नजर आने वाले हैं. क्योंकि वह इन दिनों तीन बड़ी फिल्मों में बिजी हैं. वह जल्द ही 'मैदान' में एक खिलाड़ी के अवतार में, 'RRR' में वह एक एतिहासिक स्वतंत्रा संग्राम की कहानी में और 'भुज' में वह एक फौजी के अवतार में नजर आने वाले हैं. संयोग की बात यह है कि ये तीनों ही फिल्में असली लोगों के जीवन से प्रेरित हैं.  

इसे भी पढ़ें:  Priyanka Chopra के लिए स्क्रीन ही नहीं रियल लाइफ में भी सुपरहीरो हैं Hrithik Roshan

Ranveer Singh ने बनाया Rohit Shetty का फनी VIDEO, देखकर हो जाएंगे लोटपोट

Dia Mirza बिजनेसमैन Vaibhav Rekhi के संग लेंगी सात फेरे, 15 फरवरी को होगी शादी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.