अपनी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे के लिए शनाया ने की ऐसी पोस्ट, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
topStorieshindi

अपनी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे के लिए शनाया ने की ऐसी पोस्ट, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' आज (10 मई) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म में अनन्या पांडे, तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ की तिकड़ी लोगों को दिल में जगह बना पाएगी या नहीं, यह तो बॉक्स ऑफिस का आंकड़ा सामने आने के बाद ही पता चलेगा.

अपनी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे के लिए शनाया ने की ऐसी पोस्ट, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

नई दिल्ली: संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे दोनों ही बेस्ट फ्रेंड हैं. दोनों की दोस्ती आज की नहीं बहुत पुरानी है. आज जब अनन्या पांडे की डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' रिलीज हो गई है, तो उनकी बेस्ट फ्रेंड शनाया ने एक दिल को छू लेने वाला पोस्ट लिखा है, जिसे उनकी मां महीप कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. शनाया की मां ने एक तस्वीर के साथ उनके एक इमोशनल पोस्ट किया है. इस तस्वीर में शनाया के साथ अनन्या कानों में फूल लगाए पानी में हंसते हुए नजर आ रही हैं.

क्या लिखा पोस्ट में....
शनाया ने अपने इस पोस्ट में लिखा, '10/05/19, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह दिन आ गया है, मैं इस पोस्ट को लिखते समय रो रही हूं. क्योंकि यह इतना असली लगता है. हम एक साथ सपने देखे, एक दूसरे को साथ विश किया, एक साथ काम किया, और आज आपकी यात्रा शुरू हो गई है. हमने उस दिन से इस बारे में बात की है, जिस दिन से हम सिर्फ बात कर सकते हैं और मैं बहुत खुश हूं कि यह क्षण आखिरकार आ गया है और हर कोई आपको बड़े पर्दे पर देखने जा रहा है.'

बता दें, करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' आज (10 मई) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म में अनन्या पांडे, तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ की तिकड़ी लोगों को दिल में जगह बना पाएगी या नहीं, यह तो बॉक्स ऑफिस का आंकड़ा सामने आने के बाद ही पता चलेगा. गौरतलब है कि यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्दार्थ मल्होत्रा की डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की सीक्वल है. इस फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा हैं जबकि इसे करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news