OTT This Week: जून के आखिरी हफ्ते मिलेगा एंटरटेनमेंट फुल, ओटीटी पर धमाल मचाएंगी ये 6 फिल्में और वेब सीरीज
Advertisement
trendingNow12310653

OTT This Week: जून के आखिरी हफ्ते मिलेगा एंटरटेनमेंट फुल, ओटीटी पर धमाल मचाएंगी ये 6 फिल्में और वेब सीरीज

OTT पर इस हफ्ते कई सीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली हैं. ये फिल्में और वेब सीरीज आपके इस वीकेंड को शानदार बना देंगी और घर बैठे आपको एंटरनेटमेंट का डबल डोज मिलेगा.

 

वेब सीरीज और फिल्म्स ओटीटी रिलीज

Films Web Series OTT This Week: जून के आखिरी हफ्ते में आपको एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिलने वाला है.अगर चिपचिपाती गर्म से बचाना चाहते हैं और झमाझम बारिश में घर में पकौड़े खाते हुए बेहतरीन फिल्मों और वेब सीरीज का मजा लेना चाहते हैं तो जून का आखिरी हफ्ता आपके लिए धमाकेदार होने वाला है. इस हफ्ते कई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक फिल्में और सीरीज रिलीज होने वाली हैं. जानिए इस हफ्ते ओटीटी पर आपके लिए क्या है.

रौतू का राज- जी 5 (28 जून)
अगर आप कुछ किसी बेहतरीन और हल्की फुल्की फिल्म की तलाश कर रहे हैं तो जी 5 पर 28 जून को 'रौतू का राज' फिल्म रिलीज होने वाली है. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी है.

 

 

शर्मा जी की बेटी
आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप की डायरेक्टेड 'शर्मा जी की बेटी' पहली फिल्म है. ये हंसी मजाक से भरपूर फिल्म 28 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. इस फिल्म में साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता और सैयामी खेर जैसी कई हसीनाएं हैं.

 

 

'अ फैमिली अफेयर'- नेटफ्लिक्स (28 जून)
अगर आप किसी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म को देखना चाहते हैं तो आपके लिए 'अ फैमिली अफेयर' फिल्म बेस्ट है. ये नेटफ्लिक्स पर 28 जून को स्ट्रीम होगी.

 

ओनिंग मैनहट्टन'- नेटफ्लिक्स (28 जून)
अगर आपका मन कुछ अलग तरह की सीरीज देखना का है तो आपको लिए 'ओनिंग मैनहट्टन' सीरीज बेस्ट है. ये एक रियल एस्टेट मोगुल की कहानी पर बेस्ड है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर 28 जून से देख सकते हैं.

'माई लेडी जेन'- प्राइम वीडियो (27 जून)

'माई लेडी जेन' सीरीज 27 जून से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो गई है.

'द लास्ट सीक्रेट्स ऑफ ह्यूमनकाइंड'- डिस्कवरी (24 जून)
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की डॉक्युमेंट्री ड्रामा 'द लास्ट सीक्रेट्स ऑफ ह्यूमनकाइंड' भी इसी हफ्ते 24 जून को डिस्कवरी प्लस पर स्ट्रीम हुई है. ये दो पार्ट्स में है.

 

 

 

 

Trending news