2 साल तक घर पर बैठा था Fukrey का Laali, बताया क्यों नहीं करता था काम
Advertisement

2 साल तक घर पर बैठा था Fukrey का Laali, बताया क्यों नहीं करता था काम

'फुकरे' और 'ओय लक्की लक्की ओय' जैसी फिल्मों के जरिए इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाले एक्टर मनजोत सिंह जल्द ही सोनी लिव की एक वेब सीरीज में काम करते नजर आएंगे.

मनजोत सिंह

नई दिल्ली: सिनेमा जगत में अपनी जगह बना पाना किसी भी कलाकार के लिए आसान नहीं रहा है. खास तौर पर तब जब आप किसी फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं हैं और आपके लिए ये पूरी तरह से नई जगह है. फिल्म फुकरे (Fukrey) में लाली (Laali) का किरदार निभाकर मशहूर हुए एक्टर मनजोत सिंह (Manjot Singh) की कहानी भी कुछ ऐसी ही रही है.

  1. जल्द ही सोनी लिव की सीरीज में नजर आएंगे मनजोत
  2. 'फुकरे' और 'ओय लक्की..' के जरिए मिली थी पहचान
  3. बताया क्यों 2 साल तक घर बैठे रहे थे मनजोत

फुकरे के किरदार ने दिलाई पॉपुलैरिटी
मनजोत (Manjot Singh) ने अपने करियर की शुरुआत भले ही लाली (Laali) के किरदार से कर ली थी लेकिन अभी भी वह उस मुकाम तक पहुंचने के लिए कोशिश कर रहे हैं जिसमें उन्हें उनके किरदार नहीं बल्कि उनके खुद के नाम से पहचाना जाए. मनजोत सिंह जल्द ही सोनी लिव की वेब सीरीज Chutzpah में काम करते नजर आएंगे.

प्रमोशन इंटरव्यू में खोले दिल के राज
सीरीज का प्रमोशन शुरू हो गया है और हाल ही में इंटरव्यू के दौरान मनजोत (Manjot Singh) अपना वो पुराना वक्त याद किया जब उनके पास काम नहीं था और वह खाली बैठकर सही चीजों के उनके रास्ते में आने का इंतजार कर रहे हैं. जी न्यूज की अंग्रेजी वेबसाइट डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक इंटरव्यू में मनजोत (Manjot Singh) ने पुरानी यादों पर खुलकर बात की और अपने इमोशन्स एक्सप्रेस किए.

2 साल तक खाली बैठे रहे मनजोत सिंह
मनजोत (Manjot Singh) ने कहा, 'जब मैंने शुरुआत की तब मैं महज 16 साल का था. तब मुझे बहुत सी फिल्में मिली थीं. फुकरे (Fukrey) के बाद एक वक्त ऐसा आया कि 2 साल तक मेरे पास काम नहीं था. जो ऑफर मुझे मिल रहे थे उन्हें मैं करना नहीं चाहता था और जैसा काम मुझे करना था उसका मैं बस इंतजार ही कर रहा था. मैं उन ऑफर्स से सैटिस्फाइड नहीं था जो मुझे मिल रहे थे. ये वो दौर था जिसके लिए मैं कहूंगा कि मेरे लिए आसान नहीं था.'

ये भी पढ़ें: Raj Kundra की नई चैट में कई खुलासे, नए WhatsApp Group में चल रही थी Plan B की तैयारी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news