close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

B'day: 65 साल के हुए सीनियर एक्टर पंकज कपूर, बेटे शाहिद से इस बात पर है तकरार

पंकज कपूर आर्ट फिल्मों के धुरंधर अभिनेता रहे हैं. बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक हर जगह नाम कमाने वाले पंकज कपूर चार्मिंग एक्टर शाहिद कपूर के पिता हैं. 

B'day: 65 साल के हुए सीनियर एक्टर पंकज कपूर, बेटे शाहिद से इस बात पर है तकरार
बेटे शाहिद के साथ पंकज कपूर (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में से एक पंकज कपूर आज अपना 65वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. पंकज कपूर आर्ट फिल्मों के धुरंधर अभिनेता रहे हैं. बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक हर जग नाम कमाने वाले पंकज कपूर चार्मिंग एक्टर शाहिद कपूर के पिता हैं. फिल्म 'गांधी' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता पंकज कपूर नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के स्टूडेंट रह चुके हैं और उनका काफी समय थिएटर में भी गुजरा है. नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में ही उनकी मुलाकात एक्ट्रेस और डांसर नीलिमा अजीम से हुई और दोनों ने शादी कर ली लेकिन उनके ये शादी लंबी नहीं चली. इसके बाद पंकज की जिंदगी में एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक की एंट्री हुई और आज इनका भरापूरा परिवार है. 

पंकज कपूर अपनी पहली पत्नी और बेटे के साथ तलाक के बाद भी जुड़े हुए हैं. पंकज कपूर को अक्सर पोती और पोते के साथ स्पॉट किया जाता रहता है. वहीं शाहिद कपूर का भी अपनी स्टेप मॉम सुप्रिया पाठक के साथ काफी दोस्ताना रिश्ता है. लेकिन शाहिद का अपने फादर के साथ उनके गुस्सैल स्वभाव की वजह से तकरार रहती है. एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद ने बताया था कि उन्हें अपने फादर की दो चीजें नहीं पसंद एक तो उनका गुस्सा करना और दूसरा वो कुछ ज्यादा ही ओवर प्रोटेक्टिव हैं. 

शाहिद कपूर बोले- अपने काम पर पिता की तारीफ का रहता है इंतजार

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Getting approvals from big daddy. #papaknowsbest ##specialmoments

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

29 मई, 1954 में लुधियाना में जन्में पंकज कपूर का फिल्मी सफर 'गांधी' से शुरू हुआ था. इस फिल्म को 8 ऑस्कर अवॉर्ड भी मिले थे. पकंज को उनके टीवी शो ऑफिस-ऑफिस के रोल मुस्सदी लाल के लिए भी हमेशा याद किया जाएगा. वहीं पकंज कपूर की 'मैं प्रेम की दीवानी हूं', 'धर्म', 'मकबूल' और 'फाइंडिग फेनी' जैसी फिल्में भी फैंस के बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं. बेटे शाहिद के साथ पंकज कपूर फिल्म शानदार में नजर आए थे. इसके अलावा पंकज कपूर और शाहिद ने फिल्म मौसम में भी साथ काम किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें