परवीन बाबी बायोपिक से उर्वशी रौतेला का कटा पत्ता, रणबीर कपूर की ये एक्ट्रेस आएंगी नजर!
Advertisement
trendingNow12373306

परवीन बाबी बायोपिक से उर्वशी रौतेला का कटा पत्ता, रणबीर कपूर की ये एक्ट्रेस आएंगी नजर!

Parveen Babi की बायोपिक में उर्वशी रौतेला का पत्ता कट गया है. खबरों की मानों तो अब फिल्म में उर्वशी की जगह रणबीर कपूर की एक्ट्रेस की कास्ट कर लिया गया है. जानिए ये एक्ट्रेस कौन हैं.

परवीन बाबी

Parveen Babi Biopic: कई बॉलीवुड सितारों पर बायोपिक बन चुकी है. वहीं अब खबरें आ रही हैं कि मशहूर एक्ट्रेस परवनी बाबी की बायोपिक में उनका किरदार 'एनिमल' की 'भाभी 2' निभाएंगी. खास बात है कि इस फिल्म के लिए पहले उर्वशी रौतेला का नाम सुनने में आ रहा था. लेकिन अब तृप्ति डिमरी के नाम की चर्चा तेज हो गई है. खबरों की मानों तो इस फिल्म पर काम जल्द शुरू होने वाला है.

तृप्ति की एंट्री, उर्वशी आउट
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म से उर्वशी रौतेला को तृप्ति डिमरी ने रिप्लेस कर दिया है. ये बायोपिक राइटर करिश्मा उपाध्याय द्वारा 'परवीन बाबी: ए लाइफ' पर बेस्ड होगी. जो लोगों को मेंटल हेल्थ के बारे में बात करने के लिए मोटीवेट करेगी. फिल्मफेयर की रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म पर जल्द ही काम शुरू होने वाला है.

साइड रोल करके पेट पाल रहीं ये हसीना, पॉपुलैरिटी इतनी बड़ी-बड़ी हीरोइनों पर हैं भारी, 19 साल बाद झेला तलाक और ब्रेकअप

 

अभी तक नहीं हुआ नाम फाइनल
रिपोर्ट्स की मानें तो तृप्ति डिमरी से परवीन बाबी की बायोपिक को लेकर बातचीत चल रही है लेकिन अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है. हालांकि फिल्म मेकर्स ने बाकी एक्ट्रेस को लेकर भी सोच विचार कर रहे हैं लेकिन वो तृप्ति की पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्हें ही फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं. आपको बता दें, तृप्ति डिमरी हाल ही में विक्की कौशल के साथ 'बैड न्यूज' फिल्म में नजर आई थीं. फिल्म से काफी उम्मीदें थीं.लेकिन ठीक ठाक रिस्पांस मिला.

 

आयुष्मान खुराना ने ठुकराई सनी देओल की 'बॉर्डर 2' ! चौंका देगी वजह

 

कौन हैं परवीन बाबी?
परवीन बाबी ने बॉलीवुड की एक से बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. इन फिल्मों में अमर अकबर एंथोनी, दीवार, द बर्निंग ट्रेन, कालिया, नमक हलाल जैसी कई फिल्में शामिल हैं. परवीन करियर जब पीक पर था उन्हें पैरानॉइड सिजोफ्रेनिया नाम की लाइलाज बीमारी हो गई. इस बीमारी की वजह से वो इंडस्ट्री से दूर हो गईं. यहां तकि कि अकेलेपन में वक्त गुजारने लगीं. साल 2005 में उनकी 3 दिनों बाग सड़ती हुई लाश मिली थी जिससे हड़कंप मच गया था.

 

Trending news