Pathaan: कंट्रोवर्सी ने हिट कराए SRK-Deepika की फिल्म के गाने, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर राज करने के लिए इतना काफी नहीं
Advertisement

Pathaan: कंट्रोवर्सी ने हिट कराए SRK-Deepika की फिल्म के गाने, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर राज करने के लिए इतना काफी नहीं

Pathaan Controversy: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang) पर काफी बवाल हो रहा है. लेकिन फिल्म का ट्रेलर आना अभी बाकी है. 

 

pathaan

Pathaan Song: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी ने फैंस को कभी निराश नहीं किया. अब दर्शकों को उनकी अपकमिंग मूवी 'पठान' (Pathaan) का बेसब्री से इंतजार है. जनता फिल्म का इस वजह से भी इंतजार कर रही है क्योंकि शाहरुख 4 साल बाद किसी फिल्म में हीरो बनकर आ रहे हैं. अब कंट्रोवर्सी ने फिल्म के दोनों गाने तो हिट करवा दिए लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने के लिए सिर्फ इतना काफी नहीं है. वैसे भी फिल्म का ट्रेलर आना अभी बाकी है. हम ऐसा इस वजह से कह रहे हैं कि सारे प्लस पोइंट होने के बाद भी 'पठान' का क्रेज लोगों में कम ही नजर आ रहा है. 

हिट हैं पठान के गाने

'पठान' का पहला गाना 'बेशर्म रंग' 12 दिसंबर को रिलीज हुआ जिसके बाद से दीपिका (Deepika Padukone Bikini) की ऑरेंज बिकिनी पर बवाल जारी है. इस कंट्रोवर्सी ने फिल्म के गानों को खूब बज दिलवाया. वहीं, उससे पहले जब 'पठान' का पोस्टर और टीजर रिलीज हुआ तब भी फिल्म को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट थी. लेकिन 2 महीने पहले 'पठान' (Pathaan) को लेकर जो भौकाल मचा हुआ था वो अब नजर नहीं आ रहा. शायद फिल्म के गाने इसकी वजह हैं. 

 

विवाद ने हिट कराया गाना

 

'पठान' के पहले गाने बेशर्म रंग में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की सिजलिंग केमिस्ट्री ने हर किसी का ध्यान खींचा. हालांकि कुछ लोगों का ध्यान दीपिका की बिकिनी के रंग पर पड़ा. वहीं, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने ये भी दावा किया है कि पठान के दोनों गाने कॉपी हैं. लोगों ने म्यूजिक कंपोजर विशाल-शेखर पर धुन कॉपी करने का आरोप भी लगा दिया. खैर, इन सबके बाद सोशल मीडिया पर 'पठान' के गाने खूब ट्रेंड कर रहे हैं. लेकिन फिल्म के हिट होने के लिए सिर्फ अच्छे गानों का ही होना काफी नहीं है. फिल्म की कहानी और डायरेक्शन भी कमाल होना चाहिए. क्योंकि टीजर में कुछ ऐसा नजर नहीं आ रहा है जो हम पहले नहीं देख चुके हैं. वही जासूसी वाली स्टोरी, हीरो का गुड लुकिंग होना और एक सेक्सी हीरोइन... हां अगर एक्शन और स्टंट सीन अच्छें होंगे तो बात बन सकती है. अब सबकुछ ट्रेलर पर ही डिपेंड करता है. ट्रेलर दमदार हुआ तो फिल्म की एडवांस बुकिंग पर असर पड़ेगा. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news