Pathan: बेशरम रंग बिकिनी विवाद पर भोजपुरी एक्टर ने कह दी ऐसी बात, बोले- अंडरवियर पहनना...
Advertisement
trendingNow11501136

Pathan: बेशरम रंग बिकिनी विवाद पर भोजपुरी एक्टर ने कह दी ऐसी बात, बोले- अंडरवियर पहनना...

Besharam Rang: पठान मूवी के गाने से शुरू हुई कॉन्ट्रोवर्सी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. अब इस कॉन्ट्रोवर्सी में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह राजपूत का नाम भी जुड़ गया है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

Pathan: बेशरम रंग बिकिनी विवाद पर भोजपुरी एक्टर ने कह दी ऐसी बात, बोले- अंडरवियर पहनना...

Pathan Controversy: जहां कई लोग पठान मूवी का विरोध कर रहे हैं तो कई लोग इस मूवी का सपोर्ट भी कर रहे हैं. ऐसे में मोनालिसा के पति ने भी इस विवाद को लेकर अपना पॉइंट ऑफ व्यू बताया है. अब पठान (Pathan) मूवी को कितने लोगों ने समर्थन दिया है, इस बात का खुलासा तो मूवी के रिलीज होने के बाद यानी 25 जनवरी के बाद ही हो पाएगा.  

थमने का नाम नहीं ले रहा विवाद

इस विवाद के चलते कोई दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान पर आग बबूला हो रहा है तो कोई इसे धर्म (Religion) से जोड़कर देख रहा है तो वहीं कोई इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहा है. कुल मिलाकर ये विवाद जल्द थमने वाला नहीं है. इस विवाद को लेकर कई सेलिब्रिटीज अपने विचार पेश कर चुके हैं. 

fallback

मोनालिसा के पति का बड़ा बयान

मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह ने ऐसा बयान दे दिया है कि एक बार फिर से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. दरअसल एक्टर विक्रांत ने कहा कि उनके लिए तिरंगा सबसे ऊपर है. अगर ऐसी ही बात है तो उन्हें केसरिया और सफेद रंग के कपड़े पहनना बंद कर देना चाहिए. उन्होंने (Vikrant Singh) लोगों से सवाल किया कि आखिर संत महात्मा इस रंग को कमर के नीचे क्यों धारण करते हैं. भगवा रंग को पसंद करने वाले विक्रांत ने आगे कहा कि ऐसे तो हमें इस रंग के जूते और अंडरवियर भी पहनना बंद कर देना चाहिए. 

सोशल मीडिया पर छिड़ गई जंग

विक्रांत के मुताबिक इस तरह की हिंदू-मुस्लिम विरोधी चीजें केवल राजनीति के लिए की जाती हैं. मोनालिसा (Monalisa) के पति के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर जैसे जंग ही छिड़ गई. कई लोग एक्टर को बुरा भला कहते नजर आए तो कई लोगों ने एक्टर की बात पर हामी भी भरी.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news