नई दिल्ली :  अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अब इस मामले पर पायल के पति ने ट्वीट कर पीएम मोदी से संज्ञान लेने की अपील की है. संग्राम ने गृहमंत्रालय, पीएमओ और पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए लिखा- क्या कांग्रेस रूलिंग राज्य में यही अभिव्यक्ति की आजादी है? सर, कृपया ध्यान दें. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मामले में पायल रोहतगी ने भी ट्वीट किया था. उन्होंने अपने अकाउंट से लिखा था कि मुझे राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं. मैंने गूगल से जानकारी लेकर मोतीलाल नेहरू पर एक वीडियो बनाया था. अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता एक मजाक हैं.



ये भी पढ़ें - रानू मंडल से कन्नी काटते दिखे हिमेश रेशमिया, बोले- मैं उनका मैनेजर नहीं हूं


इस मामले में बूंदी की पुलिस अधीक्षक (एसपी) ममता गुप्ता ने कहा कि राजस्थान पुलिस ने उन्हें फेसबुक और ट्विटर सहित सोशल मीडिया हैंडल पर प्राप्त टिप्पणियों को पोस्ट करने के लिए अहमदाबाद से गिरफ्तार किया और बाद में राजस्थान के बूंदी में लाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि रोहतगी के खिलाफ पुलिस को 10 अक्टूबर 2019 को शिकायत मिली थी. कांग्रेस कार्यकर्ता चर्मेश शर्मा ने अपनी शिकायत में आरोप लगाए थे कि अभिनेत्री ने फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से नेहरू और उनके परिजनों के खिलाफ विवादास्पद वीडियो बनाकर पोस्ट किए हैं. पुलिस ने आईटी एक्ट के माध्यम से उनके खिलाफ मामला दर्ज किया और मामले की जांच शुरू की.


बता दें कुछ महीने पहले राजस्थान में पुलिस ने पायल के खिलाफ एक वीडियो में स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू, उनकी बहू व जवाहरलाल नेहरू की पत्नी कमला नेहरू पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर मामला दर्ज किया गया था. यह मामला यूथ कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने आईटी एक्ट की धारा 66 और 67 के तहत दर्ज कराया था. (इनपुट्स IANS से भी)


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें