रानू मंडल से कन्नी काटते दिखे हिमेश रेशमिया, बोले- मैं उनका मैनेजर नहीं हूं

हिमेश ने पहले तो कह दिया कि क्या मैं उनका मैनेजर हूं, जो आप उनके बारे में मुझसे पूछ रहे हैं. अगले सवाल पर उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में ब्रेक मैंने सिर्फ रानू मंडल को नहीं, कई सारे सिंगर्स को दिया है.

रानू मंडल से कन्नी काटते दिखे हिमेश रेशमिया, बोले- मैं उनका मैनेजर नहीं हूं
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

मुंबई : सोशल मीडिया पर चर्चित  रानू मंडल (Ranu Mandal) को हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी हीर' में ब्रेक दे दिया. फिल्म का गाना भी पॉपुलर हो गया है. अब उसी सोशल मीडिया पर रानू मंडल को ट्रोल किया जा रहा है, जहां पर सेल्फी ना खिंचवाने, फैंस के सामने एटीट्यूड दिखाने और फैशन शो में ओवर मेकअप करवाने से लेकर कई सारी ट्रोलिंग शिकायतें हैं. आपको बता दें कि उन्हें सबसे बड़ा ब्रेक देने वाले हिमेश रेशमिया भी अब उनसे कन्नी काटते हुए नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, वह मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में लाइव परफॉर्मेंस देने के लिए पहुंचे थे. कार्यक्रम खत्म होने के बाद जब हिमेश से रानू मंडल के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब बड़ा ही अजीब था. हिमेश ने पहले तो कह दिया कि क्या मैं उनका मैनेजर हूं, जो आप उनके बारे में मुझसे पूछ रहे हैं. अगले सवाल पर हिमेश ने कहा कि इंडस्ट्री में ब्रेक मैंने सिर्फ रानू मंडल को नहीं, कई सारे सिंगर्स को दिया है, जिसमें उन्होंने आर्यन, दर्शन ,शैनन, पलक मुच्छल से लेकर कइयों के नाम गिना दिए. 

जब हिमेश रेशमिया से पूछा गया कि क्या आप किसी और गाने में रानू को लेने वाले हैं तो हिमेश ने कहा कि उनका गाना काफी बढ़िया है. वह कई और म्यूजिक डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर से बात करेंगे कि रानू को गाना मिले, क्योंकि उनकी आवाज अच्छी है. 

जब हिमेश से रानू की ट्रोलिंग पर सवाल पूछा गया तो हिमेश ने कहा कि पिछले काफी समय से मेरी तो कोई ट्रोलिंग नहीं हुई है. हां रानू की सेल्फी वाली ट्रोलिंग के बारे में वह जानते हैं. उखड़े हुए मन उन्होंने आगे कहा कि उसके बारे में आप मुझसे ना पूछो, रानू से ही जवाब मांगो. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें