close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पायल रोहतगी ने साधा कमल हासन पर निशाना, बोलीं- 'बुढ़ापे में अक्सर लोग सठिया जाते हैं'

कमल हासन के पहला आतंकवादी 'हिंदू' था वाले बयान पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. इसी कड़ी में पायल रोहतगी ने भी कमल हासन को बुड्ढा बताते हुए कहा है कि साठ साल के बाद इंसान का दिमाग काम करना बंद कर देता है. 

पायल रोहतगी ने साधा कमल हासन पर निशाना, बोलीं- 'बुढ़ापे में अक्सर लोग सठिया जाते हैं'
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : पायल रोहतगी का बॉलीवुड करियर तो ज्यादा चला नहीं लेकिन सोशल मीडिया पर पायल इन दिनों काफी एक्टिव हैं. पिछले दिनों से पायल अपनी बयानबाजी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. मक्कल नीधि मैयम (एमएनएम) के संस्थापक कमल हासन (Kamal Haasan) के पहला आतंकवादी 'हिंदू' था वाले बयान पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. इसी कड़ी में पायल रोहतगी ने भी कमल हासन को बुड्ढा बताते हुए कहा है कि साठ साल के बाद इंसान का दिमाग काम करना बंद कर देता है. 

पायल रोहतगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि एक हिंदू ने दूसरे हिंदू को मारा. इसे आप क़त्ल कह सकते हैं, आतंकवाद कैसे? आतंकवादी वो होते हैं जो अपने से अलग धर्म के लोगों को मारते हैं क्योंकि उनको वो दूसरे धर्म से नफ़रत होती है. बुढ़ापे में अक्सर लोग सठिया जाते हैं. कमल हासन अपना राजनीति करियर शुरू करने के लिए नाथूराम गोडसे को को भारत का पहला आतंकवादी कहते हैं. 

VIDEO: इस एक्ट्रेस ने जब स्वरा भास्कर को बोला आंटी, तो जवाब मिला- 'दीदी, पानी पी लो'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Every word has consequences, every silence too....#photography #instagram #mood #payalrohatgi एक हिन्दु ने दूसरे हिन्दु को मारा। Godse ने Gandhi को मारा।इसे आप क़त्ल कह सकते हैं, आतंकवाद कैसे। आतंकवादी वो होते हैं जो अपने से #अलग धर्म के लोगों को मारते है क्यूँकि उनको वो दूसरे धर्म से नफ़रत होती है। #KamalHaasan आप समजे ।बुढ़ापे में अक्सर लोग सठिया जाते हैं Kamal Haasan अपना राजनीति career शुरू करने के लिए #NathuramGodse को भारत का पहला आतंकवादी कहते हैं। वो मुस्लिम dominated जगह से vote माँगते समय ऐसा कहते हैं। उनको शर्म आनी चाहिए क्यूँकि वो नफ़रत फेला रहे हैं। जिसने भारत का विभाजन करवाया #DirectActionDay घोषित करके और मासूम हिंदुओ कि जान ली वो #MohammedAliJinnah भारत का पहला आतंकवादी था। इतना हिन्दु नफ़रत अच्छा नहीं  #Election2019

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on

बता दें कि कमल हासन के अलावा पायल कई बॉलीवुड सेलेब्स को भी अपने निशाने पर लिए हुए हैं. पायल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'स्वरा आंटी खुद को फेमिनिज्म की समर्थक कहती हैं. साथ ही कांग्रेस, AAP और CPI उम्मीदवार कन्हैया कुमार को सपोर्ट कर रही हैं. गजब का समर्थन है. पायल ट्विटर पर खुलकर बीजेपी को सपोर्ट करती हैं और कांग्रेस पर हमले करने से पीछे भी नहीं हटती हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें