इंडस्ट्री किड्स के बारे में ये क्या बोल गईं तापसी पन्नू, सीधे नाम ना लेकर मारा ताना, आउट साइडर्स की बताई ये कमी
Advertisement
trendingNow12395216

इंडस्ट्री किड्स के बारे में ये क्या बोल गईं तापसी पन्नू, सीधे नाम ना लेकर मारा ताना, आउट साइडर्स की बताई ये कमी

Phir Aayi Hasseen Dillruba एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने नेपोटिज्म को लेकर फिर से बात की. लेकिन इंडस्ट्री के स्टार किड्स के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने ऐसी बात कह दी कि उनका बयान आग लगा रहा है.

 

तापसी पन्नू

Taapsee Pannu on Nepotism: 'फिर आई हसीन दिलरुबा' के बाद तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने नेपोटिज्म को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान आग लगा रहा है. इंडस्ट्री में समय-समय पर नेपोटिज्म को लेकर सवाल उठते रहते हैं. कई बार इन स्टार किड्स को ट्रोल भी किया जाता है. लेकिन अब तापसी ने नेपोटिज्म को लेकर इंडस्ट्री किड्स को लेकर ऐसी बात कह दी जो बाहर से आए एक्टर्स के लिए एक सीख है.

नेपोटिज्म को लेकर कही ये बात
तापसी पन्नू अक्सर बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद वर्सेज आउटसाइडर्स को लेकर बात करती रहती हैं. साथ ही ये भी कहती हैं कि कैसे स्टार किड्स बाहर से आए एक्टर्स के करियर पर असर डालते हैं. इन बातों के बीच अब एक्ट्रेस ने स्टार किड्स की यूनिटी को लेकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा कि बाहर से आए सितारों को इन स्टार किड्स से एक चीज जरूर सीखनी चाहिए.

उधर अरशद वारसी ने प्रभास को बताया जोकर तो इधर ऋतिक रोशन की एसएस राजामौली ने खूब की बेइज्जती

 

इनसे यूनिटी सीखना जरूरी
एएनआई से बात करते हुए तापसी पन्नू ने कहा कि 'मेरा इन लोगों के बारे में एक अलग ओपीनियन है. इन लोगों के बारे में एक चीज अच्छी है कि जिनके पेरेंट्स या फिर कोई रिश्तेदार इंडस्ट्री में है और जिनके जरिए सितारे इंडस्ट्री में आते हैं वो आपस में काफी कनेक्टेड रहते हैं. यहां तक कि इनमें एक यूनिटी दिखती है और एक दूसरे का सपोर्ट करते है. लेकिन ज्यादातर बाहर से आए सितारों में ऐसा ज्यादातर नहीं देखा जाता.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

हमेशा एक दूसरे के साथ खड़े रहते

तापसी ने आगे कहा- 'भागदौड़ करने और एक-दूसरे से आगे निकलने के सब आदी हो चुके हैं. लेकिन हम लोग एक दूसरे का सम्मान करते हैं. एक दूसरे की फिल्में देखते है और उन्हें मैसेज भी करते हैं. लेकिन वो अगर फिल्म अच्छी हो या फिर बुरी हो...एक दूसरे के साथ खड़े रहना....वाली जो वाइब है वो इंडस्ट्री के बच्चों में हम बाहरी लोगों से ज्यादा है. हालांकि कई बार हम लोग एक दूसरे को लेकर इनसिक्योर भी फील करते है. वो इंडस्ट्री के बच्चों की तुलना में कहीं ज्यादा है. लेकिन वो लोग एक दूसरे के साथ मस्ती करेंगे, साथ खड़े रहेंगे एक दूसरे की सिफारिश करेंगे वो हम बाहरी लोगों से ज्यादा है. ये चीज हम लोग उनसे अच्छी तरह से सीख सकते हैं.'

Trending news