Advertisement
photoDetails1hindi

Sanskari बहू का Not so Sanskari अवतार, तस्वीरें देखकर छूटेंगे पसीने

5 tv hot actress: हॉट, हॉट, हॉट. इंडियन टेलीविजन में हॉटनेस की बिल्कुल कमी नहीं है. वक्त के साथ टीवी की संस्कारी बहुओं का अंदाज भी बदल गया है. ग्लैमरस में टीवी की हसीनाएं बॉलीवुड की एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. टीवी एक्ट्रेस अपने एक्टिंग से तो लोगों का दिल जीतती ही हैं उसके साथ ही वो अपने लुक्स से भी लोगों का दिल चुरा लेती हैं. टीवी उद्योग में हॉटनेस की भरमार है. आईए नजर डालते हैं टीवी जगत की उन 5 अभिनेत्रियों पर जिन्होंने सभी के दिलों में आग लगा दी है. 

 

1/5

1. तेजस्वी प्रकाश : तेजस्वी प्रकाश ने स्वरागिनी सीरीयल से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इन दिनों वो कलर्स के शो में नागिन बनकर लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. उनकी हॉटनेस की चर्चा पुरी इंडस्ट्री में है. 

2/5

2. हिना खान:  ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में अक्षरा के किरदार में नजर आने वाली हिना खान को आज भी इसी किरदार के रुप में याद किया जाता है. उन्होंने कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका का किरदार निभाया है. उनका नाम टीवी की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में शामिल है.

 

3/5

3. निया शर्मा: निया अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. भले ही वो पिछले कुछ समय से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से गायब है, लेकिन वो अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए एंटरटेन करती रहती हैं.  उन्होंने स्टार प्लस, के शो "एक हजारों में मेरी बहना है" से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. 

4/5

4. रुबीना दिलैक:  रुबीना ने इंडस्ट्री में अनेकों दिल जीते हैं. छोटी बहू के किरदार से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली रुबीना ने जिंदगी में अपनी मेहनत से आज इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई हैं. इस शो से उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत की. 

5/5

5. करिशमा तन्ना: करिश्मा तन्ना एक परफेक्ट ब्यूटी का उदाहरण हैं. एक्ट्रेस क़यामत की रात और नागिन 3 में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं. उनकी हॉट तस्वीरें देखकर अक्सर लोगों के होश उड़ जाते हैं. 

 

 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़