Advertisement
photoDetails1hindi

असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं टीवी की ये बहुएं, कैमरे के सामने कई बार उतार चुकीं कपड़े

नई दिल्ली: कई टीवी सीरियल्स में बहुओं का किरदार निभा चुकीं अभिनेत्रियों को देख लोगों के मन में उनकी संस्कारी इमेज बन जाती है. उन्हें ऐसा लगता है कि जिस तरह का किरदार वो ऑन स्क्रीन निभाती हैं असल जिंदगी में वो एकदम वैसी ही होंगी. अगर आप भी यही सोचते हैं तो ये खबर आपके इस भ्रम को चकनाचूर कर देगी. आज हम आपको टेलीविजन की उन 5 बहुओं के बारे में बताते हैं जो टीवी पर तो साड़ी में नजर आती हैं लेकिन असल जिंदगी में अपने हुस्न के जलवे बिखेरने में सबस आगे हैं. यहां तक कि इन टीवी अभिनेत्रियों को सुपर बोल्ड भी कहा जाता है.

 

निया शर्मा सुपर बोल्ड

1/5
निया शर्मा सुपर बोल्ड

इस लिस्ट में सबस पहले नाम आता है निया शर्मा का. निया को पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना' सीरियल से मिली थी. इसके बाद वो 'जमाई राजा' जैसे सीरियल  में दिखीं. लेकिन उनकी एक्टिंग से ज्यादा लोग उन्हें उनकी रिवीलिंग ड्रेसेज और बोल्ड लुक की वजह से जानते हैं.

संजीदा शेख भी हैं ग्लैमरस

2/5
संजीदा शेख भी हैं ग्लैमरस

'क्या होगा निम्मो का' सीरियल से लाइमलाइट में आने वाली संजीदा शेख असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं. संजीदा अक्सर अपनी बोल्ड लुक की और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

जेनिफिर विगेंट का अलग अंदाज

3/5
जेनिफिर विगेंट का अलग अंदाज

बोल्डनेस की बात आती है तो जेनिफर विगेंट भी किसी से कम नहीं है. 'कोई मेरे दिल में है', 'कसौटी जिंदगी की' और 'कहानी घर घर की' जैसे सीरियल में काम कर चुकीं जेनिफर असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं. देखिए एक्ट्रेस की इस तस्वीर को.

त्रिधा भी हैं काफी हॉट

4/5
त्रिधा भी हैं काफी हॉट

'आश्रम' वेब सीरीज में अपने हुस्न के जलवे बिखेरने वाली बबिता यानी कि त्रिधा चौधरी पहली बार हिंदी टेलीविजन में तब लाइमलाइट में आईं जब उन्होंने टीवी सीरियल 'दहलीज' किया. इस सीरियल से त्रिधा लोगों की नजरों में आईं. इस सीरियल में सिंपल कपड़े में नजर आने वाली त्रिधा असल जिंदगी में काफी हॉट हैं. इसका अंदाजा आप इस तस्वीर से लगा सकते हैं.

शिवांगी जोशी की अदाएं

5/5
शिवांगी जोशी की अदाएं

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का किरदार निभाने वाली शिवांगी जोशी असल जिंदगी में काफी बोल्ड है. इस वक्त शिवांगी 'बालिका वधू सीजन 2' में नजर आ रही हैं. देखिए एक्ट्रेस की असल जिंदगी की बोल्ड लुक की ये तस्वीर.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़