Advertisement
photoDetails1hindi

Ira Khan Photos: आमिर खान की लाडली पर चढ़ा रोमांस का बुखार, सोशल मीडिया पर शेयर कर दीं बॉयफ्रेंड संग कोजी फोटोज

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान जितना सोशल मीडिया से दूर भागते हैं, उतनी ही उनकी लाडली इस प्लैटफॉर्म से प्यार करती है. आइरा खान आए दिन अपनी जिंदगी का हर पहलू अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं और इस बार भी उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर एक पोस्ट किया है.

1/6

आइरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो बेबाकी से अपने दिल की बात कहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) संग कुछ कोजी फोटोज शेयर की हैं.

2/6

आइरा खान (Ira Khan) ने सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड संग तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि असल में दो साल हो गए हैं लेकिन ऐसा लगता है कि यह हमेशा से ऐसा ही था. मैं तुमसे उतना प्यार करती हूं जितना असल में करने के सक्षम हूं. शुक्रिया सब कुछ के लिए.

3/6

आइरा खान (Ira Khan) इन तस्वीरों में अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ नजर आ रही हैं. उन्होंने कुछ पूल फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिसमें दोनों की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है.

4/6

आइरा खान (Ira Khan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खास सुर्खियों में रहती हैं. आइरा दो सालों से नूपुर शिखरे को डेट कर रही हैं. वह आए दिन सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर अपने प्यार का इजहार भी करती रहती हैं.

5/6

नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) एक फिटनेस ट्रेनर हैं और आइरा (Ira Khan) के पिता और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) को भी ट्रेनिंग दे चुके हैं. 

 

6/6

नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) एक फिटनेस ट्रेनर हैं और आइरा (Ira Khan) के पिता और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) को भी ट्रेनिंग दे चुके हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़