Advertisement
trendingPhotos1197562
photoDetails1hindi

Esha Gupta Bold in Aashram 3: ट्रेलर में ईशा गुप्ता के इन 5 सीन्स ने फैंस को कर दिया बेसब्र, कर गईं हर हद पार

Esha Gupta Bold in Aashram 3: बॉबी देओल (Bobby Deol) के साथ ना केवल त्रिधा चौधरी बल्कि इस बार ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने भी बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया है कि 'आश्रम 3' (Aashram 3) वेब सीरीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस वेब सीरीज के 56 सेकेंड के ट्रेलर में ईशा गुप्ता बोल्डनेस और हॉटनेस की हर सीमा को पार कर गई हैं. आज हम आपको ट्रेलर में ईशा गुप्ता के उन सीन्स के बारे में बताते हैं जिसने फैंस का एक्साइटमेंट इस वेब सीरीज को लेकर और भी बढ़ा दिया है.

1/5

'आश्रम 3' वेब सीरीज 3 जून को रिलीज होगी. लेकिन वेब सीरीज के रिलीज होने से पहले ही ट्रेलर में ईशा गुप्ता ने ऐसे-ऐसे सीन्स बॉबी देओल के साथ शूट कर डाले की इंटरनेट का पारा बढ़ गया. 

2/5

ट्रेलर में ईशा गुप्ता ने बाबा निराला का रोल निभाने वाले बॉबी देओल के साथ इंटीमेट सीन्स का तड़का लगाया है. ट्रेलर में इन सीन्स की झलकियां देखकर इतना तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि ईशा गुप्ता ने इस वेब सीरीज में भर-भरकर बोल्ड सीन्स दिए हैं.

3/5

इस ट्रेलर में ईशा गुप्ता के कुछ डायलॉग्स भी हैं जो इस ट्रेलर को और भी ज्यादा जबरदस्त बना रहे हैं और एक्ट्रेस को बोल्ड. ये डायलॉग्स हैं- 'बाबा जी की सदा ही जय हो, आपके अंदर जो भगवान है उसे पूरी दुनिया के सामने निकाल कर रख दूंगी.' 

4/5

ईशा गुप्ता इस ट्रेलर में बला की खूबसूरत लगी हैं. ऐसे में ईशा गुप्ता की खूबसूरती को देख फैंस दीवाने हो गए हैं और बेसब्री से इस वेब सीरीज का इंतजार कर रहे हैं. 

5/5

ट्रेलर में ईशा गुप्ता रिवीलिंग कपड़े पहने भी नजर आईं. जिसे देखकर कहा जा सकता है कि 'आश्रम 3' को हिट बनाने के लिए हर तरह के तड़के का इस्तेमाल किया गया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़