Advertisement
photoDetails1hindi

कैमरे के सामने जब इन एक्टर्स ने उतार दिए पूरे के पूरे कपड़े, एक हीरो तो पहली ही फिल्म में हुआ न्यूड

अक्सर आपने सुना होगा कि एक्ट्रेस ने एक रोल के लिए पूरे के पूरे कपड़े उतार दिए लेकिन रोल की डिमांड सिर्फ एक्ट्रेस तक ही सीमित नहीं है बल्कि एक्टर को भी अपने रोल के लिए कपड़े उतारने पड़े हैं. आज हम आपको उन्हीं की लिस्ट बताने जा रहे हैं.  

1/6

राजकुमार राव की फिल्म शाहिद को पब्लिक का खूब प्यार मिला. इस फिल्म के लिए राजकुमार राव पूरी तरह न्यूड हुए थे.

 

2/6

जॉन अब्राहम ने फिल्म 'न्यूयॉर्क' में एक निर्दोष भारतीय का रोल प्ले किया था जिसे पुलिस फर्जी आरोपों में गिरफ्तार कर लेती है. जॉन अब्राहम भी जेल सीक्वेंस के लिए पूरी तरह न्यूड हुए थे.

3/6

रणबीर कपूर ने फिल्म 'संजू' के लिए एक सीन में पूरे कपड़े उतार दिए थे. यह सीन तब का है जब उन्हें जेल जाना पड़ता है. यह कोई पहली बार नहीं जब रणबीर ने यूं कपड़े उतारे हों. इससे पहले वो अपनी डेब्यू फिल्म 'सांवरिया' में भी न्यूड हो चुके हैं. 

4/6

नील नितिन मुकेश ने फिल्म जेल के एक सीन के लिए न्यूड शॉट दिया था. संजय दत्त की तरह उन्हें भी जेल वाले सीन में पूरी तरह न्यूड दिखाया गया था.

5/6

टाइगर श्रॉफ भी अपनी एक फिल्म के लिए न्यूड शॉट दे चुके हैं. फिल्म बागी-2 में उन्हें पूरी तरह न्यूड दिखाया गया था. इस सीन में उन्हें पुलिस वालों से जेल में पिटते दिखाया गया था.

6/6

आमिर खान ने फिल्म 'पीके' में न्यूड शॉट दिया था. इस फिल्म के पोस्टर में भी वह पूरी तरह न्यूड नजर आए थे. हालांकि बाद में जब बवाल हुआ तो पोस्टर को बदला गया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़