Advertisement
photoDetails1hindi

जब अपनी साली और भाभी के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करते नजर आए ये Bollywood Actors

बॉलीवुड में बहुत से एक्टर्स और एक्ट्रेसज ने एक साथ मिलकर काम किया है.

अनिल कपूर और श्रीदेवी

1/6
अनिल कपूर और श्रीदेवी

हमारे जहन में सबसे पहला नाम अनिल कपूर और श्रीदेवी का ही आता है, जिन्होनें कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. दोनों ने मिस्टर इंडिया, जुदाई और लम्हें जैसी फिल्मों में काम किया है. बाद में श्रीदेवी और बोनी कपूर, शादी के बंधन में बंध गए थे. 

अजय देवगन और रानी मुखर्जी

2/6
अजय देवगन और रानी मुखर्जी

अजय देवगन और रानी मुखर्जी ने चोरी चोरी और L.O.C कार्गिल जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. रानी मुखर्जी, अजय देवगन की पत्नी काजोल की कजिन सिस्टर हैं. 

उदय चोपड़ा और रानी मुखर्जी

3/6
उदय चोपड़ा और रानी मुखर्जी

फिल्म 'मुझसे दोस्ती करोगी' में उदय चोपड़ा, रानी मुखर्जी के साथ नजर आए थे. रानी मुखर्जी ने बाद में उदय चोपड़ा के बड़े भाई आदित्या चोपडा से शादी कर ली थी, जिस लिहाज से अब वो उदय की भाभी हैं. 

 

नसीरुद्दीन शाह और सुप्रिया पाठक

4/6
नसीरुद्दीन शाह और सुप्रिया पाठक

नसीरुद्दीन शाह ने सुप्रिया पाठक के साथ फिल्म मासूम, मिर्च मसाला और बाजार जैसी फिल्मों में काम किया था. दोनों की गिनती बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में होती है. नसीरुद्दीन असल जिंदगी में रत्ना पाठक के पति हैं, जो सुप्रिया पाठक की बडी बहन हैं. 

राजेश खन्ना और सिंपल कपाड़िया

5/6
राजेश खन्ना और सिंपल कपाड़िया

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजेश खन्ना ने अपनी पत्नी डिंपल कपाडिया की बहन सिंपल कपाड़िया को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए, उनके साथ जानबूझ कर, फिल्म की थी जिसका नाम 'अनुरोध' था. 

अशोक कुमार और मधुबाला

6/6
अशोक कुमार और मधुबाला

उस वक्त की सबसे खूबसूरत अदाकारा मधुबाला ने अशोक कुमार के साथ, हावड़ा ब्रिज और महल जैसी दो फिल्मों में काम किया था. बाद में उन्होंने अशोक कुमार के भाई और बॉलीवुड सिंगर किशोर कुमार से शादी कर ली थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़