Advertisement
photoDetails1hindi

क्रिकेटर Jhulan Goswami के अवतार में दिखीं एक्ट्रेस Ahana Kumra, PHOTOS हुईं VIRAL

बॉलीवुड एक्ट्रेस अहाना कुमरा (Aahana Kumra) आए दिन अपनी बोल्डनेस और खूबसूरती के कारण चर्चा में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में अहाना कुमरा ने अपने फैंस को उस समय हैरत में डाल दिया जब वह क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) के अवतार में नजर आईं. अहाना ने ऐसी कई तस्वीरें शेयर की हैं. देखिए ये PHOTOS...

क्रिकेट लवर्स को सरप्राइज किया

1/7
क्रिकेट लवर्स को सरप्राइज किया

एक्ट्रेस अहाना कुमरा ने क्रिकेट लवर्स के लिए एक स्पेशल अवतार में सरप्राइज दिया. उन्होंने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीरों की सीरीज के लुक को रिक्रिएट किया, जिन्हें उन्होंने पहले पोस्ट किया था. (फोटो साभार: Instagram@AahanaKumra)

महिला क्रिकेटर के लिए सम्मान

2/7
महिला क्रिकेटर के लिए सम्मान

अहाना ने स्पष्ट किया कि यह सिर्फ झूलन के प्रति सम्मान दर्शाते हुए भी पोस्ट की गई हैं, जिनका महिला क्रिकेट की दुनिया में अविश्वसनीय सफर रहा है. (फोटो साभार: Instagram@AahanaKumra)

किसी फिल्म का प्रचार नहीं

3/7
किसी फिल्म का प्रचार नहीं

अहाना ने कहा, 'नहीं, मैं किसी भी फिल्म का प्रचार नहीं कर रही हूं. यह विशुद्ध रूप से एक महिला के लिए सम्मान है.' (फोटो साभार: Instagram@AahanaKumra)

झूलन के खेल के प्रति जुनून की तारीफ

4/7
झूलन के खेल के प्रति जुनून की तारीफ

अहाना ने भारत की ओर से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन करने वाली झूलन गोस्वामी के साथ बिताए गए समय को भी याद किया और झूलन के खेल के प्रति जुनून की भी जमकर प्रशंसा की. (फोटो साभार: Instagram@AahanaKumra)

झूलन को किया सलाम और ये है अहाना की उम्मीद

5/7
झूलन को किया सलाम और ये है अहाना की उम्मीद

अहाना ने कहा कि यह फोटो सीरीज उनको (झूलन) मेरा सलाम है और उम्मीद है कि एक्ट्रेस के रूप में एक दिन हम सभी रूढ़ीवादी परंपराओं को तोड़ सकते हैं. (फोटो साभार: Instagram@AahanaKumra)

झूलन ने भी किया रिप्लाई

6/7
झूलन ने भी किया रिप्लाई

झूलन ने अहाना द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों पर इसे शानदार बताया और जारी रखने की बात कही. उन्होंने टिप्पणी करते हुए कहा, 'ग्रेट, कीप इट अप.' (फोटो साभार: Instagram@AahanaKumra)

मधुर भंडारकर की फिल्म में आएंगी नजर

7/7
मधुर भंडारकर की फिल्म में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो अहाना जल्द ही अनुपम खेर के साथ एक शॉर्ट फिल्म 'हैप्पी बर्थडे' में दिखाई देंगी. इसके अलावा वह मधुर भंडारकर की फिल्म इंडियन लॉकडाउन में भी भूमिका निभा रही हैं. (फोटो साभार: Instagram@AahanaKumra)

ट्रेन्डिंग फोटोज़