Advertisement
trendingPhotos1214284
photoDetails1hindi

Actress Weight Loss: वजन कम करने के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ दिया रोटी खाना, अब हो गई ऐसी हालत

Actress Weight Loss Diet Plan: इन दिनों हर किसी के फिटनेस गोल्स सेट हैं. सेलेब्स से लेकर आम लोगों तक सभी फिटनेस फ्रीक हैं. हर कोई खुद को फिट रखने के लिए जिम, योगा क्लासेस और परफेक्ट डाइट का सहारा लेता है. खुद को फिट रखने के लिए आम लोगों से ज्यादा सितारे मेहनत करते हैं. आज हम ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने फिगर मेंटेन करने के लिए रोटी तक खाना छोड़ दिया है.

1/5

फिटनेस फ्रीक्स की लिस्ट में तमाम सेलेब्स शामिल है. हर कोई इस सेलेब्स का फिटनेस रूटीन जानना चाहता है. ऐसे में आज हम आपके लिए अभिनेत्री एरिका फर्नांडीज का डाइट प्लान लेकर आए हैं.

 

2/5

एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीज की बॉडी देखकर हर कोई इसका राज जानना चाहता है. एरिका ने अपने फिटनेस मंत्रा के बारे में बात करते हुए बताया कि वो चावल और रोटी नहीं खाती हैं जिससे वजन कम करने में बहुत मदद मिलती है, क्योंकि इन दोनों में ग्लूटेन होता है जिससे काफी वेट गेन होता है.

 

3/5

इसके साथ ही एरिका ने अपने फिटनेस के लिए नॉन वेजिटेरियन डाइट को भी अलविदा कह दिया है. एरिका अपनी फिगर को मेंटेन रखने के लिए सिर्फ और सिर्फ वेजिटेरियन चीजों का सेवन करती हैं.

 

4/5

एरिका फर्नंडीज एक स्ट्रिक्ट वर्कआउट रूटीन फॉलो करती हैं. एरिका जिम से लेकर योगा और पिलाटे में खूब मेहनत करती हैं. एक्ट्रेस की बॉडी देखने के बाद साफ है कि वो इसका सबसे ज्यादा ख्याल रखती हैं.

5/5

बता दें कि 'कसौटी जिंदगी की 2' में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली एरिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़