Advertisement
trendingPhotos1227337
photoDetails1hindi

Yoga Day पर एक्साइटेड हो गई ये एक्ट्रेस, बदन को जाली से ढका और करने लगी ऐसा आसन

International Yoga day: दुनिया भर में योग दिवस मनाया जा रहा है. इस मामले में बॉलीवुड सेलेब्स भी किसी से पीछे नहीं हैं. तमाम स्टार्स योग दिवस पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए योग को फिटनेस और पॉजिटिविटी का क्रेडिट दे रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस सोनाली सहगल की तस्वीर ने सोशल मीडिया का पारा चढ़ा दिया है. 

1/5

बोल्डनेस के लिए मशहूर सोनाली सहगल ने इंस्टाग्राम पर योग दिवस के मौके पर जो तस्वीरें शेयर की हैं वो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. आगे की स्लाइड्स में देखिए सोनाली सहगल की ये तस्वीरें. 

2/5

फिल्म 'प्यार का पंचनामा' फेम एक्ट्रेस सोनाली सहगल बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार हैं. वह अपनी बोल्डनेस के कारण आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं. सोनाली ने योग दिवस के मौके पर अपनी बोल्डनेस से हर किसी को इंप्रेस कर दिया है. 

3/5

सामने आई इन लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सोनाली सहगल समंदर किनारे बीच पर उष्ट्रासन करती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं और उन्होंने अपने इस लुक को जालीदार कपड़े के ढंका हुआ है जो उन्हे और ज्यादा सिजलिंग बना रहा है. 

4/5

'प्यार का पंचनामा', 'जय मम्मी दी' जैसी फिल्मों और कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) इन दिनों अपने लेटेस्ट फोटो शूट से चर्चा में हैं. 

 

5/5

बता दें कि सोनाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़