Advertisement
photoDetails1hindi

Aishwarya Rai Bachchan Eyes: भूरी, हरी या नीली...आखिर क्या है ऐश्वर्या राय की आंखों का असली रंग?

Aishwarya Rai Bachchan Real Eye Colour: कहते हैं कुदरत की सबसे बड़ी नेमत होती हैं आंखे...जिनसे हम इस हसीन दुनिया का दीदार करते हैं. बॉलीवुड में तो खूबसूरती का बखान करना हो तो आंखों से बढ़कर कुछ नहीं. कभी नैना कजरारे हो जाते हैं तो कभी ये नैन ले जाते हैं दिल का चैन, कभी आंखों में बस जाता है आशिक का नाम तो कभी आंखे बन जाती हैं दिल की जुबान. 

1/5

अब नैनों का जिक्र हुआ है तो बॉलीवुड की एक हसीना का नाम बरबस ही जुबां पर आ जाता है और वो है खूबसूरती की मलिका ऐश्वर्या राय बच्चन का. यूं तो ऐश्वर्या राय सिर से लेकर पांव तक कमाल हैं लेकिन उनकी खासियत है उनकी खूबसूरत आंखें. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

2/5

ऐश्वर्या राय को उनकी आंखों के लिए खासतौर से जाना जाता है. आज भी इंटरनेट पर उनकी आंखों का रंग सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है. ऐश्वर्या की आंखों का रंग काला नहीं है. वो कभी भूरी लगती हैं, कभी नीली तो कभी हरी. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

तो आखिर ऐश्वर्या राय की आंखों का रंग असलियत में है क्या? ये सवाल ज्यादातर लोगों के मन में उठता रहता है. और इसका जवाब खुद एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या दे चुकी हैं उन्होने बताया था कि ना तो उनकी आंखें नीली हैं, ना कजरारी और ना ही भूरी. बल्कि उनकी आंखों का रंग नैचुरल ग्रीन है. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

4/5

ऐश्वर्या राय के मुताबिक कभी कभार लाइट के चलते उनकी आंखों का रंग बदल जाता है कभी वो नीली दिखने लगती हैं तो कभी गहरी हरी. लेकिन असल में उनकी आंखें सी ग्रीन है और उनकी आंखों का ये रंग उनकी खूबसूरती को कई गुना बढ़ा देता है. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

5/5

ऐश्वर्या राय का  Madame Tussauds में एक वैक्स स्टैच्यू बनाया गया है जिसमें ऐश्वर्या की आंखों का असली रंग दिखता है. ऐश्वर्या की आंखे ना सिर्फ खूबसूरत हैं बल्कि इम्प्रेसिव भी. वो अपनी आंखों को डोनेट कर चुकी हैं यानि ऐश्वर्या के निधन के बाद उनकी आंखें दान कर दी जाएंगीं जो किसी जरूरतमंद के काम आएंगीं. (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़