Advertisement
photoDetails1hindi

सीनियर सिटीजन होते हुए भी 26 के लगते हैं Anil Kapoor, जानें एक्टर की ब्लैक Beard का राज

अनिल कपूर (Anil Kapoor) आज 64 साल के हो गए हैं. चौंक गए न आप कि आखिर अनिल कपूर की उम्र इतनी कैसे हो सकती है, वो तो काफी फिट लगते हैं. ऐसे में आपको बता दें कि वो फिट रहने के लिए अपनी सेहत का खास ध्यान रखते हैं. आप भी उनकी ही तरह फिटनेस रूटीन का पालन कर के फिट रह सकते हैं.

अनिल कपूर डाइट का रखते हैं खास ख्याल

1/7
अनिल कपूर डाइट का रखते हैं खास ख्याल

अनिल (Anil Kapoor) अपनी डाइट का भी खास ख्याल रखते हैं. इस वजह से वे आज भी 64 की उम्र में 26 के ही लगते हैं. वे रूटीन का पालन करते हैं और पोशक आहार ही लेते हैं. इसी पोशक आहार की वजह से ही उनकी बियर्य आज भी ब्लैक है. कुछ दिनों पहले ही अनिल ने एक पोस्ट किया था, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'जब मसल्स आपके चेहरे से बेहतर दिखती हैं.' इस फोटो में उनकी बॉडी काफी टोन्ड लग रही है. 

ये थी अनिल कपूर की पहली फिल्म

2/7
ये थी अनिल कपूर की पहली फिल्म

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अनिल कपूर को 40 साल हो गए हैं. अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने हिंदी सिनेमा को कई ऐसे किरदार दिए, जिसे लोग कभी भूल नहीं पाएंगे. फिल्म ‘वो सात दिन’ से अनिल कपूर ने अपने करियर की शुरुआत की थी. 

अनिल ने इंडस्ट्री में पूरे किए चार दशक

3/7
अनिल ने इंडस्ट्री में पूरे किए चार दशक

अनिल कपूर (Anil Kapoor) आज भी उतने ही जोश और लगन के साथ काम करते हैं, जितना वे अपनी शुरुआती फिल्मों के दौरान करते थे. अनिल कपूर को देखकर जरा भी नहीं लगता कि इंडस्ट्री में उन्होंने अपने चार दशक पूरे कर लिए हैं. 

अनिल ने एक साथ दीं 13 हिट फिल्में

4/7
अनिल ने एक साथ दीं 13 हिट फिल्में

इतने लंबे वक्त में अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने कई ऐसे किरादर निभाए, जो लोगों के लिए काफी यादगार हैं. 'राम लखन' के लखन, 'नायक' फिल्म के शिवाजी राव, या ‘वेलकम’ के मजनूं, हर किरदार को लोग खूब पसंद करते हैं. अनिल एक ऐसे अभिनेता हैं, जिसने 90 के दशक में एक के बाद एक 13 हिट फिल्में दी थीं. 

फिटनेस का रखते हैं अनिल पूरा ध्यान

5/7
फिटनेस का रखते हैं अनिल पूरा ध्यान

अनिल कपूर (Anil Kapoor) एक्टिंग के साथ ही अपनी बॉडी को भी काफी फिट रखते हैं. यही वजह है कि आज भी लोग उनके दीवाने हैं. उनके चाहनेवाले उन्हें आज भी यंगमैन कहकर ही बुलाते हैं. 

वर्कऑउट करना कभी नहीं भूलते हैं अनिल

6/7
वर्कऑउट करना कभी नहीं भूलते हैं अनिल

अनिल अपनी फिटनेस को लेकर काफी गंभीर रहते हैं. वे वर्कऑउट करना कभी नहीं भूलते. सोशल मीडिया पर भी अनिल काफी एक्टिव रहते हैं और फैन्स के साथ अपनी लाइफ के अनुभव शेयर करते रहते हैं. वे अक्सर अपनी फिटनेस रूटीन की फोटोज भी पोस्ट करते हैं.

कोई नहीं कहेगा कि अनिल हैं दो बच्चे के पिता

7/7
कोई नहीं कहेगा कि अनिल हैं दो बच्चे के पिता

अनिल (Anil Kapoor) दो बच्चों के पिता हैं. सोनम और हर्षवर्धन के साथ जब भी अनिल कपूर खड़े होते हैं तो कोई शायद ही कहे कि वो दोनों के पिता हैं. उनकी बॉडी और फिटनेस को देखकर अनिल की उम्र का पता लगाना बेहद मुश्किल है, बढ़ती उम्र के साथ अनिल और भी हैंडसम हो गए हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़