Advertisement
photoDetails1hindi

Anupamaa Cast Fees: Rupali Ganguly से Sudhanshu Pandey तक, अपने किरदारों के लिए ये स्टार लेते हैं इतनी फीस

Anupamaa Cast Fees: ‘अनुपमा’ सीरीयल से तो आप सब वाकिफ ही होंगे. ये एक ऐसा सीरीयल है जो घर-घर में देखा जाता है. इसकी पॉपुलैरिटी (popularity) देख कर इसके फैन फॉलोइंग का पता लगाया जा सकता है. वहीं, इस शो के हर एक किरदार ने अपनी ऐक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है. पर क्या आप जानते हैं कि आपके फेवरेट किरदार एक एपिसोड के लिए कितनी फीस लेते हैं?

 

1/5

Rupali Ganguly: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'अनुपमा' की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली की नेटवर्थ 12 करोड़ रुपय हैं. सीरीयल में सीधी-साधी और सिम्पल ज़िंदगी जीने वाली अनुपमा बहुत ही लग्जरी (luxurious) लाइफ जीना पसंद करती हैं. आपको बता दें की रूपाली एक एपिसोड के 65 से 75 हजार रुपये फीस लेती हैं. उनके पास मुंबई में शानदार घर और अपनी कार भी है. 

 

2/5

 Sudhanshu Pandey: अनुपमा सीरीयल के फेमस किरदार 'वनराज शाह' को लोग काफी पसंद करते हैं. वो रील और रियल लाइफ में रॉयल जिंदगी जीना पसंद करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इनकी टोटल नेटवर्थ 22 करोड़ रुपये हैं. सुधांशु के पास एक BMW कार है. वहीं, एक एपिसोड के करीब सुधांशु 50 हजार रुपये चार्ज करते हैं.

 

3/5

Madalsa Sharma: अपनी अदाकारी और खूबसूरती के लिए मशहूर काव्या जिनका असली नाम मदालसा शर्मा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मदालस 21 से 28 करोड़ रुपये की मालकिन हैं. इसके अलावा वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फोटोज पोस्ट करती रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो एक एपिसोड के लिए 20-25 हजार रुपये चार्ज करती हैं.

 

4/5

 Alpana Buch: अल्पना बूच जो अनुपमा की सास के किरदार में नजर आती हैं. उनकी ऐक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग लोगों को काफी पसंद है. आपको बता दें कि उन्होंने बहुत सारे सीरीयल और मूवीज  में काम किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्पना एक एपिसोड के लिए 30-35 हजार रुपये की फीस लेती हैं. 

 

5/5

Gaurav Khanna: गौरव खन्ना उर्फ अनुज कपाड़िया ने जब से ‘अनुपमा’ शो में एंट्री मारी है तब से लोगों की दिलचस्पी शो में और भी बढ़ गई है. अनुज और अनुपमा की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है. आपको बता दें की गौरव खन्ना की नेटवर्थ करीब 3 मिलियन है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौरब हर एपिसोड के लिए 60-65 हजार रुपये लेते हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़