Advertisement
trendingPhotos1276843
photoDetails1hindi

Vicky-Kat से पहले इन सितारों को मिली थी जान से मारने की धमकी, एक से तो की गई थी 50 लाख की डिमांड!

Katrina-Vicky and Bollywood Stars who got Death Threats: पिछले दिनों कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और उनके पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को जान से मारने की धमकी (Death Threats) मिली थी जिसपर उन्होंने शिकायत भी दर्ज की. इस स्टार कपल के अलावा भी हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े एक्टर्स को डेथ थ्रेट्स मिल चुके हैं. आइए जानते हैं कि अब तक वो कौन से बड़े सितारे हैं, जिनको जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है..

 

1/5

कैटरीना कैफ, विक्की कौशल: कुछ समय पहले यह खबर आई थी कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को एक स्ट्रगलिंग एक्टर मानविन्दर सिंह की तरफ से डेथ थ्रेट्स मिले थे. विक्की ने पहले इस व्यक्ति को फोन पर समझाने की कोशिश की पर जब वह नहीं माना तो उन्होंने पुलिस में कम्प्लेन्ट भी फाइल की और अब वो शख्स गिरफ्तार भी हो गया है.

2/5

शाहरुख खान: आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन शाहरुख खान को भी जान से मारने की धमकी दी गई है. रिपोर्ट्स का कहना है कि शाहरुख जब फराह खान की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' की शूटिंग कर रहे थे तो उन्हें गैंगस्टर छोटा राजन से धमकी मिली थी. गैंगस्टर ने शाहरुख की फिल्म के सेट पर एक नोट छोड़ा था जिसमें लिखा था, 'अगला निशाना एसआरके होगा'.

3/5

दीपिका पादुकोण: 'छपाक' और 'राम लीला' जैसी तमाम हिट फिल्मों की एक्ट्रेस, दीपिका पादुकोण को भी कई डेथ थ्रेट्स मिल चुके हैं. कहा जाता है कि जब 'पद्मावत' रिलीज होने वाली थी, तो दीपिका के किरदार के खिलाफ कई प्रदर्शन किए गए थे. प्रदर्शन करने वाले कई ग्रुप्स से दीपिका को जान से मारने की धमकी मिली थी. बता दें कि इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने बनाया था और इसमें दीपिका के साथ रणवीर सिंह और शाहिद कपूर ने अहम भूमिकाएं निभाई थीं. 

4/5

सलमान खान: शाहरुख खान के साथ-साथ 'दबंग' एक्टर सलमान खान को भी हाल ही में डेथ थ्रेट मिले हैं. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद सलमान और उनके पिता सलीम खान को भी एक खत मिला था जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. 

5/5

आलिया भट्ट: रणबीर कपूर की पत्नी और जल्द मां बनने वाली ये एक्ट्रेस भी 2017 में डेथत थ्रेट्स रिसीव कर चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2017 में आलिया और उनके परिवार को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली थी. इतना ही नहीं, आलिया को यह कहकर धमकाया गया था कि अगर उन्होंने 50 लाख रुपये नहीं दिए तो उनके पूरे परिवार को गोली मार दी जाएगी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़