B'Day: असिन ने इस वजह से हिंदी फिल्मों में मारी थी एंट्री

असिन ने भले ही बॉलीवुड को अलविदा कह दिया है लेकिन उनके चाहने वाले आज भी कम नहीं हैं...  

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Oct 26, 2020, 18:06 PM IST

नई दिल्ली: बर्थडे गर्ल असिन (Asin) ने तीन साल पहले शादी करके बेशक बॉलीवुड का अलविदा कह दिया है, पर एक वक्त था जब वो मलयालम, तमिल और तेलुगू फिल्म में काम करके खुश थीं और उन्हें बॉलीवुड में कदम रखने से डर लगता था. जानिए फिर क्या थी वह वजह कि असिन ने बॉलीवुड में एंट्री भी मारी और धाक भी जमाई. 

 

1/6

डॉक्टर बनना चाहती थीं असिन

Asin Birthday

मलयालम भाषी असिन ने 15 साल की उम्र से मॉडलिंग शुरू कर दी थी. बेहद खूबसूरत और पढ़ाई में होशियार असिन बड़ी हो कर डॉक्टर बनना चाहती थीं. पर उनके पापा उनके लिए महत्वाकांक्षी थे. जब उन्होंने देखा कि बेटी को मॉडलिंग और मलयालम फिल्मों में ऑफर मिलने लगे हैं तो उन्होंने असिन पर दबाव बनाया कि वह एक फुल टाइम एक्ट्रेस बन जाएं.

 

2/6

पापा की मैनेजरी से परेशान प्रोड्यूसर्स

Asin Birthday

असिन जब तमिल और तेलुगू फिल्मों में कामयाब होने लगीं, तब उनकी फिल्म के प्रोड्यूसर और डाइरेक्टर असिन के पापा जोसेफ थोथुमक्कल से परेशान रहने लगे. क्योंकि जोसेफ बेटी के मैनेजर बन गए. वह हर जगह असिन के साथ जाते, प्रोड्यूसर से मोलभाव करते. उनकी डिमांड इतनी ज्यादा होती थी कि कई प्रोड्यूसर घबरा जाते थे. असिन के पापा ने बेटी की मैनेजरी करने के लिए अपनी सीबीआई की नौकरी छोड़ दी.

 

3/6

मुंबई से डर लगता था

Asin Birthday

असिन बॉलीवुड से दूर रहना चाहती थीं. उन्हें मुंबई के माहौल से डर लगता था. पर जोसेफ का कहना था कि बॉलीवुड सज्यादा पैसे मिलते हैं. वे अपनी बेटी पर दबाव बनाने लगे कि वो बॉलीवुड की फिल्म साइन करे. असिन के पास सलमान खान के साथ 'वांटेड' फिल्म में काम करने का मौका आया, पर उसने मना कर दिया. जोसेफ इस बात से नाराज हुए. 

 

4/6

'गजनी' से हुआ बॉलीवुड डेब्यू

Asin Birthday

असिन के पास जब अगली फिल्म 'गजनी' का ऑफर आया तो पापा की वजह से उन्होंने इसे हां कर दी. 'गजनी' सुपर हिट हुई और असिन रातों-रात बॉलीवुड में एक जाना पहचाना चेहरा बन गईं. जोसेफ ने बॉलीवुड में असिन का काम संभालना शुरू कर दिया.

 

5/6

पापा की वजह से हुआ नुकसान

बॉलीवुड के निर्माता निर्देशकों ने जोसेफ को ज्यादा भाव नहीं दिया. 'रेडी' फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान ने असिन को समझाया कि बॉलीवुड में सितारों का काम प्रोफेशनल मैनेजर देखते हैं. पापा या मम्मी नहीं. इसके बाद असिन ने अपने पापा से कहा कि वो शूटिंग में हमेशा उसके साथ ना चला करें.अ

 

6/6

अक्षय की वजह से हुई शादी

असिन कभी फिल्मों को ले कर बहुत महत्वाकांक्षी नहीं थीं. उनका हमेशा शादी सेटल होने का मन था. उनके पापा ने उनकी इस इच्छा पर ध्यान नहीं दिया. पर अक्षय कुमार ने असिन से कहा कि वे उनके लिए लड़का खोजेंगे. अक्षय ने दिल्ली के अपने दोस्त राहुल शर्मा से असिन की मुलाकात कराई. दोनों में दोस्ती हुई और फिर शादी भी. असिन इस समय दो साल की बेटी अरिन की मां हैं और एक बहुत अच्छी होम मेकर हैं.