Advertisement
photoDetails1hindi

Bhabi Ji Ghar Par Hain: लीड स्टार्स से लेकर जानें शो से कितना कमाते हैं सक्सेना जी, टिल्लू, टीका और मलखान

Bhabi Ji Ghar Par Hain Cast Fees: 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabi ji Ghar Par Hain) कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. शो को मनोरंजक बनाने में सिर्फ इसकी लीड स्टारकास्ट का ही हाथ नहीं है बल्कि इस शो से जुड़ा हर कलाकार दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुका है. इसीलिए आज हम आपके लिए शो की पूरी स्टारकास्ट की फीस की जानकारी लेकर आए हैं. 

 

1/5

 'भाबीजी घर पर है' में 'विभूति नारयण मिश्रा' का किरदार निभाने वाले एक्टर आसिफ शेख को लोग काफी पसंद करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में अपने किरदार के लिए आसिफ हर एपिसोड के लिए 70 हजार रुपए की मोटी फीस लेते हैं.

 

2/5

  शो में 'मनमोहन तिवारी' का किरदार निभाने वाले एक्टर रोहिताश गौर शुरुआत से ही शो का हिस्सा हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने रोल के लिए रोहिताश मेकर्स से 60 हजार रुपए प्रति एपिसोड फीस चार्ज करते हैं.

 

3/5

 शो में 'मनमोहन तिवारी' की सीधी साधी पत्नी यानी 'अंगूरी भाभी' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे भी कम फीस नहीं लेतीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हर एपिसोड के लिए 40 हजार रुपए चार्ज करती हैं. 

 

4/5

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,'भाबीजी घर पर है' में 'अनोखेलाल सक्सेना' उर्फ 'सक्सेना जी' का रोल निभाने वाले एक्टर सानंद वर्मा हर एपिसोड के लिए मेकर्स से 25-30 हजार रुपए की फीस लेते हैं. 

 

5/5

अब बात करते हैं शो में 'टिल्लू', 'टीका' और 'मलखान' की, जो शो में अपनी कॉमिक टाइमिंग से चार चांद लगा देते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन तीनों को हर एपिसोड के लिए 20-25 हजार रुपए मिलते हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़