X

Bhabiji Ghar Par Hai! के Manmohan Tiwari की असल पत्नी लगती हैं कमाल, देखते रह जाएंगे Photos

'भाबीजी घर पर है!' (Bhabiji Ghar Par Hai!) में मनमोहन तिवारी (Manmohan Tiwari) का किरदार निभाने वाले रोहिताश गौड़ (Rohitashv Gour) असल लाइफ में बड़े सज्जन और सरल इंसान हैं. रोहिताश (Rohitashv Gour) अपने परिवार के साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर भी रोहिताश खूब एक्टिव हैं और अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं. रोहिताश की दो खूबसूरत बेटियां भी हैं. 

अंगूरी नहीं ये हैं असल पत्नी

1/8
अंगूरी नहीं ये हैं असल पत्नी

मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले रोहिताश (Rohitashv Gour) शो में बड़े ही रसिक मिजाज व्यक्ति दिखाए गए हैं, जिनका इंट्रेस्ट उनकी पड़ोसी की पत्नी में ज्यादा है. शो में उनकी पत्नी के किरदार का नाम अंगूरी है, लेकिन उनकी रियल लाइफ पत्नी भी अंगूरी से कम नहीं हैं. 

 

खूब जमती है जोड़ी

2/8
खूब जमती है जोड़ी

रोहिताश गौड़ (Rohitashv Gour) की असल पत्नी यानी रियल लाइफ पार्टनर का नाम रेखा गोड़ (Rekha Gour) है. रेखा बहुत ही खूबसूरत हैं और रोहिताश के साथ उनकी जोड़ी खूब जमती है. साथ में दोनों कमाल लगते हैं. 

 

नहीं हैं एक्ट्रेस

3/8
नहीं हैं एक्ट्रेस

रोहिताश गौड़ (Rohitashv Gour) की पत्नी कोई टीवी या बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं हैं. न ही उनका टीवी या बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोई लेना-देना है. रेखा गौड़ (Rekha Gour) का पेशा रोहिताश से बिल्कुल अलग है और दोनों एक-दूसरे को करियर में सपोर्ट करते हैं. 

 

 

परिवाप के साथ करती हैं मस्ती

4/8
परिवाप के साथ करती हैं मस्ती

रोहिताश गौड़ (Rohitashv Gour) की पत्नी रेखा गौड़ (Rekha Gour) भी एक्टर की तरह ही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. ठीक रोहिताश की तरह ही वो भी फनी वीडियो और फोटो पोस्ट करती रहती हैं, जिसे देखकर यही लगता है कि वो भी फन लविंग हैं और परिवार के साथ खूब मस्ती करती हैं. 

 

सिंपल और सरल रेखा

5/8
सिंपल और सरल रेखा

रोहिताश गौड़ (Rohitashv Gour) की पत्नी रेखा गौड़ (Rekha Gour) बेहद सरल और सुलझी हुई महिला हैं. स्लिम और लंबी दिखने वाली रेखा गौड़ शोऑफ से बिल्कुल दूर हैं. टीवी एक्टर की पत्नी होने के बाद भी उन्होंने मेकअप और ग्लैमरस कपड़ों से कोसों की दूरी बना रखी है. वो ऐसे ही सरल अंदाज में ही रोहिताश के साथ स्पॉट भी की जाती हैं. 

 

दो बेटियों की हैं मां

6/8
दो बेटियों की हैं मां

रोहिताश गौड़ (Rohitashv Gour) और पत्नी रेखा गौड़ (Rekha Gour) की दो प्यारी सी बेटियों के पेरेंट्स हैं. एक का नाम गीति गौड़ और दूसरी का संगीति गौड़ है. रोहताश अपनी बेटियों के सा​थ भी कई मस्ती भरे पलों की वीडियोज शेयर करते रहते हैं. वहीं रेखा भी बेटियों के साथ खूब तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. 

 

 

रेखा हैं रिसर्च स्कॉलर

7/8
रेखा हैं रिसर्च स्कॉलर

रोहिताश गौड़ (Rohitashv Gour) की पत्नी रेखा गौड़ (Rekha Gour) एक रिसर्च स्कॉलर हैं. वो कैंसर जैसे टॉपिक पर रिसर्च कर रही हैं. अपने व्यस्त शेड्यूल से वो अपने परिवार के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं. 

 

देखें शानदार वीडियो

8/8
देखें शानदार वीडियो
photo-gallery