Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Most Expensive Divorce: किसी ने मांगे 400 करोड़, किसी ने मांगी जायदाद! खूब महंगा पड़ा इन सेलेब्स को तलाक

Most Expensive Divorce: सलमान खान के परिवार में एक और तलाक होने जा रहा है. उनके भाई सोहेल खान और सीमा खान आपसी सहमति से तलाक लेने जा रहे हैं. सोहेल – सीमा से पहले कई और बॉलीवुड सेलेब्स भी तलाक ले चुके हैं. रिश्ते का टूटना जितना दुखदायी था उतना ही इनकी जेब पर भी भारी पड़ा. 

1/5

Malaika Arora – Arbaaz Khan: 2017 में 18 सालों का रिश्ता तोड़ दोनों अलग हो गए. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आपसी सहमति से हुए इस तलाक में मलाइका ने एलिमनी के रूप में 15 करोड़ रूपये मांगे थे जो अरबाज ने मलाइका को दिए. आज दोनों अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुके हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

2/5

Aditya Chopra – Payal Khanna: रानी मुखर्जी से शादी से पहले आदित्य चोपड़ा शादीशुदा थे. लेकिन फिर उन्होंने पत्नी पायल खन्ना को तलाक दे दिया. केवल 9 साल ही चली इस शादी के टूटने पर आदित्य को भारी भरकम रकम पायल को देनी पड़ी थी. ये बॉलीवुड का सबसे महंगा तलाक था लेकिन एलिमनी की रकम का खुलासा कभी नहीं हुआ. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

Amrita Singh – Saif Ali Khan: साल 2004 में हुए इनके तलाक और इनके रिश्ते की बातें तो आज भी खूब होती है. मीडिया रिपोर्ट्स क मुताबिक अमृता ने सैफ से 5 करोड़ रूपये और बच्चों की परवरिश के लिए हर महीने एक निश्चित धनराशि मांगी थी. (फोटो – सोशल मीडिया)  

4/5

Farhan Akhtar – Adhuna: फरहान ने साल 2000 में अधुना से ब्याह रचाया था. लेकिन लगभग 15 सालों में ही इनका रिश्ता टूटने लगा. जब बात फैमिली कोर्ट तक पहुंच गई तो अधुना ने फरहान की जायदाद मांगी थी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अधुना ने मुंबई के 1 हजार स्क्वायर फीट वाले बंगले की मांग एलिमनी के तौर पर की थी. साथ ही बेटियों का खर्च भी. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

Aamir Khan – Reena Dutta: आमिर खान ने रीना दत्ता से शादी तब की थी जब उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू भी नहीं किया था. लेकिन कुछ सालों के बाद ही इनके रिश्ते में दरार आ गई. दोनों अलग हुए और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खाम ने रीना दत्ता को बतौर एलिमनी 50 करोड़ रूपये दिए.  (फोटो – सोशल मीडिया)  

ट्रेन्डिंग फोटोज़