Advertisement
photoDetails1hindi

Couples Falling in Love on Set: शूटिंग करने आए ये एक्टर्स सेट पर दे बैठे दिल, को-स्टार के ही साथ लिए सात फेरे

Bollywood Romance: बॉलीवुड की फिल्मों में एक्टर्स की केमिस्ट्री को जितना पसंद किया जाता है, उतना ही पसंद उनकी रियल लाइफ केमिस्ट्री और रोमांस को भी किया जाता है. आज हम कुछ ऐसे पसंदीदा स्टार कपल्स के बारे में बात कर रहे हैं जो सेट पर तो गए थे शूटिंग करने लेकिन वहां जाकर वो अपने ही को-स्टार को दिल दे बैठे और आगे चलकर उन्हीं के साथ सात फेरे भी लिए..

 

1/5

क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पहली बार एक दूसरे से एक शैम्पू के ऐड की शूट पर मिले थे और इस मीटिंग के बारे में विराट ने 2019 में, एक इंटरव्यू में बताया था. बता दें कि आज अनुष्का और विराट शादीशुदा हैं और उनकी 'वामिका' नाम की एक बेटी भी है.  

2/5

बिपाशा बसु करण सिंह ग्रोवर से 'अलोन' फिल्म के सेट पर पहली बार मिले थे फिर वहीं से उनका प्रेम शुरू हुआ और 2016 में दोनों ने शादी कर ली थी. बता दें कि बिपाशा अब प्रेग्नेंट हैं और उनकी बेबी बंप वाली कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं. 

3/5

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंगह के बीच प्यार तब शुरू हुआ जब दोनों ने संजय लीला भंसाली की फिल्म राम लीला पर एक साथ काम करना शुरू किया. कई रिपोर्ट्स के मुताबिक उस फिल्म के गाने 'अंग लगा दे' से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी. बता दें कि उस फिल्म के बाद से दीपवीर कई फिल्में साथ में कर चुके हैं और 2018 में दोनों ने शादी भी कर ली थी. 

4/5

सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने 2012 में शादी की थी और दो बच्चों के पेरेंट्स भी हैं. शायद आपको पता न हो, सैफ और करीना के बीच रोमांस उनकी फिल्म टशन से शुरू हुआ था. 

5/5

आलिया भट्ट ने हमेशा खुलेआम कहा है कि उन्हें रणबीर कपूर पर क्रश है और वो उनसे शादी करना चाहती हैं. आलिया की ये विश तब पूरी हुई जब उन्होंने रणबीर के साथ ब्रह्मास्त्र फिल्म पर काम करना शुरू किया. आज दोनों की शादी हो चुकी है और आलिया प्रेग्नेंट भी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़