Advertisement
photoDetails1hindi

Entertainment News: हूबहू एक दूसरे के कार्बन कॉपी हैं बॉलीवुड के ये भाई-बहन

आपने ऐसे कई भाई बहन को देखा होगा जिनका चेहरा एक दूसरे से काफी मेल खाता है. दोनों को एक साथ खड़ा कर दो तो अंतर कर पाना बहुत मुश्किल हो जाता है. आपको बता दें बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी ऐसे कई सितारे हैं जिनका चेहरा उनके भाई बहन से हूबहू मिलता है.

शिल्पा शेट्टी-शमिता शेट्टी

1/10
शिल्पा शेट्टी-शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में कई फिल्में की. टीवी पर भी वो सक्रीय रहीं. वहीं शमिता शेट्टी ने चंद फिल्में करने के बाद इंडस्ट्री से दूरी बना लीं. ये शेट्टी सिस्टर्स आज टिकटॉक पर काफी एक्टिव हैं और दोनों एक दूसरे की परछाई लगती हैं. 

मौनी रॉय-मुखर रॉय

2/10
मौनी रॉय-मुखर रॉय

मौनी रॉय ने फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड डेब्यू किया था उससे पहले वो टीवी की डिमांडिंग एक्ट्रेस रही हैं. मौनी रॉय और उनके भाई मुखर रॉय का चेहरा काफी मिलता जुलता है. मुखर रॉय लाइम लाइट से बेहद दूर रहते हैं. 

कैटरीना कैफ-इसाबेल

3/10
कैटरीना कैफ-इसाबेल

कैटरीना कैफ और उनकी बहन इसाबेल का चेहरा काफी मिलता जुलता है. दोनों अगर साथ खड़ी हो तो अंतर कर पाना मुश्किल हो जाता है. बॉलीवुड की ये दो खूबसूरत बहने हैं. इसाबेल फिल्म 'क्वाथा' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.

करीना कपूर-करिश्मा कपूर

4/10
करीना कपूर-करिश्मा कपूर

कपूर खानदान की बेटियां करीना कपूर और करिश्मा कपूर बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. ये दोनों अपने स्टाइल, अभिनय के लिए तो पहचानी ही जाती हैं, दोनों बहनों का चेहरा हूबहू मेल खाता है. 

कंगना रनौत-रंगोली चंदेल

5/10
कंगना रनौत-रंगोली चंदेल

कंगना रनौत जहां अपनी फिल्मों और शानदार अभिनय से सुर्खियों में रहती हैं तो वहीं रंगोली चंदेल अपनी बयानबाजी से चर्चा में रहती हैं. रंगोली कंगना की प्रवक्ता भी है. रंगोली और कंगना का चेहरा भी एक दूसरे से काफी मिलता है.

भूमि पेडनेकर-समीक्षा पेडनेकर

6/10
भूमि पेडनेकर-समीक्षा पेडनेकर

भूमि पेडकर बॉलीवुड की एक कामयाब एक्ट्रेस हैं. वहीं उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर इन दिनों अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही हैं. भूमि के साथ कई इवेंट पर समीक्षा नजर आ चुकी हैं. इन दोनों बहनों को देख आप भी हैरान हो जाएंगे कि कैसे कोई चेहरा इतना मेल खा सकता है.  

आयुष्मान खुराना-अपारशक्ति खुराना

7/10
आयुष्मान खुराना-अपारशक्ति खुराना

अपारशक्ति खुराना बेशक अपने भाई आयुष्मान खुराना की तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में वो नाम नहीं कमा पाए हैं, लेकिन दोनों का चेहरा एक दूसरे की परछाईं लगता है. अपारशक्ति ने कुछ साल पहले बॉलीवुड डेब्यू किया है और अपने अभिनय के दर्शकों का दिल जीत रहे हैं.

अनुपम खेर- राजू खेर

8/10
अनुपम खेर- राजू खेर

अनुपम खेर बॉलीवुड के चर्चित एक्टर में से एक हैं, नेगेटिव से लेकर कॉमेडी किरदार उन्होंने पर्दे पर बाखुबी निभाया है. अनुपम खेर के भाई राजू खेर बड़े भाई की तरह बॉलीवुड में वो नाम नहीं कमा पाए, लेकिन कुछ फिल्मों में वो जरूर नजर आए. इन दोनों भाई के भी चेहरे में अंतर कर पाना बेहद मुश्किल है.

अनिल कपूर-संजय कपूर

9/10
अनिल कपूर-संजय कपूर

बॉलीवुड के मिस्टर इंडिया अनिल कपूर अपने भाई संजय कपूर की तरह हूबहू दिखते हैं. संजय कपूर भी बॉलीवुड के शानदार एक्टर में से एक हैं. दोनों भाई ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है.   

अमृता रॉय -प्रीतिका रॉय

10/10
अमृता रॉय -प्रीतिका रॉय

अमृता रॉय ने बॉलीवुड की तमाम फिल्मों में काम किया है, लेकिन इन दिनों उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बना ली है. अमृता रॉव और उनकी बहन प्रीतिका का चेहरा एक दूसरे से काफी मेल खाता है. प्रीतिका ने 'बेइंतहां' टीवी शो से छोटे पर्दे पर कदम रखा था. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें सोशल नेटवर्किंग साइस इंस्टाग्राम से ली गई हैं)

ट्रेन्डिंग फोटोज़