Advertisement
trendingPhotos842202
photoDetails1hindi

POHOTS: सोशल मीडिया से इन स्टार की होती है बम्पर कमाई, एक पोस्ट के लेते हैं इतने रुपये

Celebs Income On Social Media: सोशल मीडिया पर आम इंसान से लेकर सेलेब्स तक सभी काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में किसान आंदोलन के बाद तो सोशल मीडिया पर घमासान मचा हुआ है. सोशल मीडिया के जरिए सभी अपनी बात रख पाते हैं. सेलेब्स भी फैंस से अपनी बात रखने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया के जरिए वे कई ब्रांड्स का प्रमोशन भी करते रहते हैं और इन पोस्ट के लिए वे करोड़ों की कमाई भी करते हैं. Hopper HQ रिपोर्ट्स के अनुसार हम आपको बताते हैं कि आपके फेवरेट स्टार्स इंस्टाग्राम पर स्पॉन्सर्ड पोस्ट के जरिए कितने करोड़ों की कमाई करते हैं. 

प्रियंका चोपड़ा

1/5
प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में धूम मचाने वालीं प्रियंका चोपड़ा ब्रांड प्रमोशन के लिए एक पोस्ट के लिए 1.80 करोड़ तक चार्ज करती हैं. इतना ही नहीं, फोर्ब्स ने प्रियंका को सबसे रईस इंस्टाग्रामर माना है. बता दें कि इंस्टाग्राम रिच लिस्ट में सिर्फ 2 ही इंडियन सेलेब्स शामिल हैं जैसे प्रियंका और विराट कोहली.

 

विराट कोहली

2/5
विराट कोहली

प्रियंका चोपड़ा के बाद विराट कोहली सोशल मीडिया के जरिए मोटी रकम कमाने वाले दूसरे भारतीय हैं. उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर विराट के 94.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं और यही वजह है कि विराट से स्पॉन्सर्ड पोस्ट कराने के लिए उन्हें 1.35 करोड़ फीस दी जाती है.

 

आलिया भट्ट

3/5
आलिया भट्ट

आलिया भट्ट की भी सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है. आलिया के इंस्टाग्राम पर 42 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वह अपने एक पोस्ट के लिए 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. बता दें कि आलिया बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

 

शाहरुख खान

4/5
शाहरुख खान

इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पेड स्टार्स में से एक बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के इंस्टाग्राम पर 24.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. शाहरुख अपने पोस्ट के जरिए 80 लाख से 1 करोड़ तक चार्ज करते हैं.

 

अमिताभ बच्चन

5/5
अमिताभ बच्चन

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन के इंस्टाग्राम पर 24.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ अपने एक पोस्ट के जरिए 40-50 लाख रुपये चार्ज करते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़