Advertisement
trendingPhotos940578
photoDetails1hindi

Chunky Panday की छोटी बेटी Nysa भी ढाती हैं कहर, Ananya Panday से नहीं हैं कम

बॉलीवुड में स्टारकिड्स का अलग ही क्रेज है. सोशल मीडिया पर इनकी खूब फैन फॉलोइंग है. इनकी तस्वीरें आते ही वायरल होने लगती हैं. फिर चाहे वो अनन्या पांडे (Ananya Panday) हों या फिर सुहाना खान (Suhana Khan). ऐसे ही एक स्टारकिड के बारे में बताएंगे, जो सोशल मीडिया पर तो ज्यादा एक्टिव नहीं है, न ही हाल-फिलहाल में उनकी बॉलीवुड में आने की तैयारी है. हम आपको बताएंगे नायसा पांडे (Nysa Panday) के बारे में, जोकि बेहद क्यूट हैं.  

 

कौन हैं नायसा पांडे?

1/7
कौन हैं नायसा पांडे?

नायसा (Nysa Panday) चंकी पांडे (Chunky Panday) की छोटी बेटी और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की छोटी बहन हैं. नायसा का फिल्मों से फिलहाल तो कोई वास्ता नहीं है, लेकिन आगे चलकर हो सकता है कि वो भी बहन अन्नया की तरह बॉलीवुड में एंट्री मारें. 

 

बेहद क्यूट हैं नायसा

2/7
बेहद क्यूट हैं नायसा

नायसा पांडे (Nysa Panday) अभी काफी यंग हैं और छोटी उम्र में ही वो काफी खूबसूरत और क्यूट लगती हैं. नायसा अभी तक किसी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर एक्टिव नहीं हैं. वो अपनी पढ़ाई पर अभी ध्यान दे रही हैं.

 

स्पोर्ट्स में है दिलचस्पी

3/7
स्पोर्ट्स में है दिलचस्पी

नायसा पांडे (Nysa Panday) स्पोर्ट्स में काफी इंट्रेस्टेड हैं. वो फुटबॉल के साथ ही थाई बॉक्सिंग भी करती हैं. नायसा के स्पोर्ट्स के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं.

 

नायसा का टॉम बॉय लुक

4/7
नायसा का टॉम बॉय लुक

चंकी पांडे (Chunky Panday) की छोटी बेटी नायसा पांडे (Nysa Panday) अक्सर टॉम बॉय लुक में स्पॉट की जाती हैं. उनका स्टाइल काफी ट्रेंडी और कूल लगती है. बहन अनन्या की तरह नायसा ग्लैमरस आउटफिट नहीं बल्कि कॉम्फी कपड़े पसंद करती हैं. 

 

दोनों बहनों में है प्यार

5/7
दोनों बहनों में है प्यार

नायसा पांडे (Nysa Panday) बहन अनन्या पांडे (Ananya Panday) के बेहद क्लोज हैं. दोनों बहने साथ में खूब टाइम स्पेंड करती हैं और इसकी तस्वीरें भी अनन्या कई बार सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा कर चुकी हैं. 

 

फैमिली के साथ बिताती हैं वक्त

6/7
फैमिली के साथ बिताती हैं वक्त

नायसा पांडे (Nysa Panday) बहन अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ-साथ फैमिली में पापा चंकी पांडे (Chunky Panday) और मम्मी भावना पांडे के साथ भी खूब वक्त बिताती हैं. वो अपनी चाची डियाने पांडे के साथ भी नजर आई हैं.

 

दादी से क्लोज थीं नायसा

7/7
दादी से क्लोज थीं नायसा

दादी के निधन के बाद नायसा पांडे (Nysa Panday) का वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो मां भावना पांडे के गले लगकर रोती नजर आ रही थीं. इससे साफ जाहिर हो रहा था कि बहन अनन्या पांडे (Ananya Panday) की तरह ही वो भी दादी से काफी क्लोज थीं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़