Advertisement
photoDetails1hindi

Bold Look: हद से ज्यादा बोल्ड हो गईं 'एक हजारों में मेरी बहना है' की मानवी, चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार; कर दी लिमिट क्रॉस

Bold Look: 'एक हजारों में मेरी बहना है' (Ek Hazaron Main Meri Behna Hai) सीरियल में निया शर्मा (Nia Sharma) ने मानवी का रोल निभाया था. इस सीरियल में निया चुलबुली बहन बनकर पूरे सीरियल में सिर्फ सलवार सूट में नजर आईं. लेकिन इस सीरियल के बाद निया के लुक में जो बदलावा आया उसे देखकर हर कोई दंग है. यहां तक कि निया का नाम टीवी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में भी शुमार है. इस बीच निया के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में निया ने अपना इतना ज्यादा हॉट लुक दिखाया है कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं.

1/5

लेटेस्ट तस्वीरों में मानवी का रोल निभाने वाली निया  (Nia Sharma) ब्लैक कलर की ब्रा के साथ ट्रांसपेरेंट उसी रंग की साड़ी पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस की ये साड़ी इतनी ज्यादा पारदर्शी है कि सबकुछ झलक रहा है.

 

2/5

खास बात है कि निया ने ब्रा के ऊपर जो साड़ी लपेटी है उसमें एक्ट्रेस का गला हद से ज्यादा डीप है जो कि उनके लुक को ज्यादा हॉट बना रहा है. अपने लुक को पूरा करने के निया सटल मेकअप के साथ ओपन हेयर में दिखीं. इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

3/5

निया अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.इससे पहले निया की व्हाइट ड्रेस की फोटो खूब चर्चा में रही. इसमें एक्ट्रेस ब्रालेस होकर हद से ज्यादा नीचे की ओर झुकती नजर आई थीं.

4/5

अब जरा निया की इस फोटो को देखिए. इसमें एक्ट्रेस ट्यूब ब्रा के साथ मिनी स्कर्ट पहने हुई हैं. उसके ऊपर एक्ट्रेस ने नेट का जाल पहना हुआ है.

 

5/5

निया की इन तस्वीरों पर उनके फैंस जमकर प्यार बरसाते हैं. हालांकि कई बार एक्ट्रेस अपनी ड्रेसेज को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़