Advertisement
photoDetails1hindi

आलिया की प्रेग्नेंसी पर अटकी थी सबकी नजरें, इस एक्ट्रेस ने दिखा दिया बड़ा सा बेबी बंप; अब किसी भी वक्त आ सकता है बच्चा

Vinny Arora Baby Bump:  फेमस टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) और उनकी एक्ट्रेस वाइफ विन्नी अरोड़ा (Vinny Arora) बहुत जल्द मम्मी-पापा बनने वाले हैं. स्टार कपल ने ये गुड न्यूज़ अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी. 

 

1/5

विनी अरोड़ा की बेबी बंप फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने दोस्तों के साथ घर पर पार्टी की. इस पार्टी की तस्वीरें सनाया ईरानी ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं जो कि खूब वायरल हो रही हैं. विनी अरोड़ा इन दिनों प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में हैं और किसी भी दिन उनरी डिलीवरी हो सकती है. ऐसे में वो अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त दोस्तों और परिवार के साथ मस्ती करते हुए बिता रही हैं. 

 

2/5

विन्नी और धीरज की दोस्तों के साथ मस्ती करते ये तस्वीरें मिनटों में वायरल हो गई है. इसके साथ ही तमाम फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कपल को इस गुड न्यूज़ के खूब बधाईयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं. उनके इस पोस्ट को महज हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और ये आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ रहा है. 

 

3/5

बता दें कि कुछ ही दिनों पहले विनी अरोड़ा की गोदभराई की रस्म हुई थी. इसमें एक्ट्रेस ने सफेद रंग का शरारा पहना हुआ था. गेदभराई की रस्म में विनी अरोड़ा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए बला सी खूबसूरत लग रही थीं. विनी का प्रेग्नेंसी ग्लो देखने के बाद हर किसी को उनके पहले बच्चे का काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है. बता दें कि विनी और धीरज अपने शानदार रिलेशन और सिजलिंग कैमिस्ट्री को लेकर छाई रहती हैं. 

 

4/5

विन्नी के पति धीरज और उनके ससुराल वाले उनकी प्रेग्नेंसी जर्नी के दौरान एक्ट्रेस का खास ख्याल रख रहे हैं. 12 जून 2022 को विन्नी अरोड़ा धूपर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी मां, बहनों और अपने प्यारे बच्चों के साथ तस्वीरों की एक सीरीज साझा की थी, इसमें होने वाली मां अपने पूर्ण विकसित बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए लाल फूलों की प्रिंट वाली ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. एक फोटो में हम देख सकते हैं कि, विन्नी अपनी बहन से लाड़ प्यार कर रही थीं.

 

5/5

अप्रैल 2022 में विन्नी और धीरज ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी गर्भावस्था की खबर की घोषणा की थी. दोनों ने अपनी सोनोग्राफी रिपोर्ट दिखाते हुए दो मनमोहक तस्वीरें पोस्ट की थीं. इसके साथ ही कपल ने लिखा था कि, वे एक छोटे से चमत्कार की उम्मीद कर रहे हैं और उन्होंने अपने प्रसव के महीने का भी खुलासा किया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "हम उम्मीद कर रहे हैं, एक छोटा चमत्कार. अगस्त 2022."

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़