Advertisement
photoDetails1hindi

एक्ट्रेस Himanshi Khurana ने किया किसानों का समर्थन, कहा- जारी रखें सहयोग करना

गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर ट्रैक्टर परेड (Tractor Parade) के नाम पर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में प्रदर्शनकारी किसानों ने जमकर उत्पात मचाया. कृषि कानूनों (Agriculture Laws) का विरोध कर रहे किसानों का एक समूह ट्रैक्टर्स के साथ लाल किले पर पहुंच गया. लाल किले पर प्रदर्शनकारियों ने अपना धार्मिक झंडा लग दिया. अब इस मामले में हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का भी बयान सामने आया है. उन्होंने इस सब के बाद भी किसानों का समर्थन किया है. 

 

हिमांशी खुराना का किसानों को समर्थन

1/6
हिमांशी खुराना का किसानों को समर्थन

इस आंदोलन कर रहे लोगों ने भी किसानों की इस हरकत का विरोध किया, लेकिन सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना  (Himanshi Khurana) अब भी किसानों के पक्ष में ही बोल रही हैं. वे इस हिंसक प्रदर्शन के बाद भी किसानों के समर्थन में हैं. 

इन दिनों मुंबई में हैं हिमांशी

2/6
इन दिनों मुंबई में हैं हिमांशी

हिमांशी (Himanshi Khurana) ने लोगों से अपील की है कि किसानों का समर्थन जारी रखें. हिमांशी ने ये बयान सोशल मीडिया पर नहीं दिया, बल्कि उन्होंने पैपराजी के सामने ये बात कही है. वे इन दिनों मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड के साथ समय बिता रही हैं. 

हिमांशी हो गई हैं मायूस

3/6
हिमांशी हो गई हैं मायूस

हिमांशी (Himanshi Khurana) ने कहा, 'आज मूड ठीक नहीं है, आप किसानों का सपोर्ट करते रहें.' इतना बोल हिमांशी खुराना वहां से चली गईं. उनके चेहरे से उनकी मायूसी साफ दिख रही थी. 

हिमांशी की मायूसी की वजह का नहीं है पता

4/6
हिमांशी की मायूसी की वजह का नहीं है पता

अब हिमांशी (Himanshi Khurana) की मायूसी हिंसक प्रदर्शन को लेकर है या फिर उसकी कोई और वजह है, ये अभी साफ नहीं हो सका है. 

हमेशा से करती रही हैं किसानों का समर्थन

5/6
हमेशा से करती रही हैं किसानों का समर्थन

वैसे लंबे समय से हिमांशी (Himanshi Khurana) किसानों का समर्थन कर रही हैं. वे लगातार ट्विटर और इंस्टाग्राम पर ट्वीट कर के किसानों के समर्थन में अपनी बात रखती रही हैं. 

हिमांशी खुराना हो गई थीं कोरोना संक्रमित

6/6
हिमांशी खुराना हो गई थीं कोरोना संक्रमित

बता दें, हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने कंगना पर भी निशाना साधा था. बाद में कंगना ने उन्हें ब्लॉक भी कर दिया था. वे उन पंजाबी एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं, जो खुल कर आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं. वैसे हिमांशी खुराना एक बार प्रदर्शन में शामिल होने भी पहुंची थी, लेकिन वहां से लौट कर वे कोरोना संक्रमित हो गई. फिलहाल वे अब ठीक हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़