Advertisement
photoDetails1hindi

Free में पाएं Netflix सब्सक्रिप्शन! देखें रिलीज होने वाले ये 5 शानदार शोज और फिल्में

Get Free Netflix Subscription and Watch These Upcoming Web Series and Films: आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं जिससे आपको नेटफ्लिक्स (Netflix) का एक्सेस बिना सब्सक्रिप्शन प्लान की कीमत चुकाए ही मिल जाएगा. अगर आप जियो (Jio) यूजर हैं तो 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में आपको नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन मिल जाएगा, एयरटेल (Airtel) यूजर्स इस ओटीटी ऐप का एक्सेस 1,199 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में पा सकते हैं और वीआई (Vi) यूजर्स को नेटफ्लिक्स एन्जॉय करने के लियर 1,099 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान लेना होगा. अब आइए जानते हैं कि आप जुलाई में नेटफ्लिक्स पर क्या नया देख सकते हैं..

 

1/5

रणवीर vs वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स: लोकप्रिय रोमांचक शो 'मैन वर्सज वाइल्ड' का एक एपिसोड आ रहा है जिसमें इस शो के होस्ट, Bear Grylls भारतीय एक्टर Ranveer Singh के साथ जंगल की जिंदगी का अनुभव करने वाले हैं. इस एपिसोड का काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है और इसे 8 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकेगा.

2/5

स्ट्रेन्जर थिंग्स सीजन 4 वॉल्यूम 2: लोकप्रिय शो स्ट्रेन्जर थिंग्स के चौथे सीजन का दूसरा यंग 1 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रहा है. अगर आपको न पता हो तो हम आपको बता दें कि ये एक फेमस अमेरिकन टीवी शो है जिसमें Winona Ryder और Millie Bobby Brown हैं. 

3/5

ऑपरेशन रोमियो: ये एक रोमांटिक थ्रिलर हिन्दी फिल्म है और 2019 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म 'इश्क नॉट अ लव स्टोरी' की रीमेक है. ये फिल्म अप्रैल में थिएटर में रिलीज हुई थी और अब 3 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर बिह उपलब्ध होगी. इसमें Sidhant Gupta, Vedika Pinto, Sharad Kelkar और Bhumika Chawla जैसे एक्टर मौजूद हैं.

4/5

जादूगर: ये एक नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फिल्म है जो एक स्पोर्ट्स कॉमेडी है. Jitendra Kumar, Arushi Sharma और Jaaved Jaaferi जैसे सितारे इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं और इसे 15 जुलाई को रिलीज किया जा रहा है.

5/5

हुड़दंग: Sunny Kaushal और Nushrratt Bharuccha स्टारर ये फिल्म अप्रैल, 2022 में थिएटर में रिलीज हुई थी और अब 10 जुलाई को इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा रहा है. ये एक रोमांटिक ड्रामा है जो इलाहाबाद में सेट है. इस फिल्म में Vijay Varma ने भी अहम भूमिका निभाई है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़