Advertisement
photoDetails1hindi

Bhojpuri: बेशुमार दौलत की मालकिन हैं ये 5 भोजपुरी एक्ट्रेस, जानें कौन हैं सबसे अमीर?

Bhojpuri Actress: बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस भी लोगों के बीच कॉफी पॉपुलर हैं. अपने स्टाइल और खूबसूरती से आज भोजपुरी एक्ट्रेस बॉलीवुड हसीनाओं को कड़ी टक्कर देती हैं. मोनालिसा से अक्षरा सिंह तक आज ये हसीनाएं भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज करती हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की नेट वर्थ की जानकारी लेकर आए हैं. 

 

1/5

रानी चटर्जी को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन कहा जाता है. आपको बता दें कि रानी अब तक 300 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो हर फिल्म के लिए 8 से 12 लाख रुपये फीस लेती हैं. एक्ट्रेस की कुछ संपत्ति लगभग पांच मिलियन डॉलर बताई जाती है. 

 

2/5

अब बात करते हैं आम्रपाली दुबे की जो भोजपुरी फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' से अपना डेब्यू किया था जिसके बाद आम्रपाली ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो एक फिल्म के लिए 8 से 10 लाख रुपये की फीस चार्ज करती हैं. वहीं, बात करें एक्ट्रेस की नेट वर्थ की तो ये करीब 14 करोड़ रुपये है.   

 

3/5

मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जाना-माना नाम हैं. वो सलमान खान के शो 'बिग बॉस' में भी नजर आ चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोनालिसा एक फिल्म के लिए 7 से 10 लाख रुपये चार्ज करती हैं. एक्ट्रेस की कुल संपत्ति 18 करोड़ से ज्यादा है. 

 

4/5

अक्षरा सिंह का नाम भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे कामयाब एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षरा हर फिल्म के लिए 10 से 15 लाख रुपये की फीस लेती हैं. इसके अलावा अक्षरा की नेट वर्थ 50-60 करोड़ रुपये बताई जाती है.

 

5/5

काजल राघवानी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बेहद पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, काजल एक फिल्म में काम करने के लिए 18-20 लाख रुपए चार्ज करती हैं. एक्ट्रेस की कुल नेटवर्थ 2-4 करोड़ रुपये है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़