Advertisement
trendingPhotos1236307
photoDetails1hindi

Allu Arjun से Prabhas तक मचाएंगे धमाल, साउथ की इन बड़ी फिल्मों से फिर दहलेगा बॉलीवुड का बॉक्स ऑफिस!

Upcoming South Movie: पुष्पा, आरआरआर और फिर केजीएफ 2 बैक टू बैक इन साउथ की फिल्मों ने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर जो धमाका किया उसकी गूंज हर किसी ने खूब सुनी. अब जल्द ही एक बार फिर कुछ और साउथ फिल्में बॉक्स ऑफिस को हिलाने आ रही हैं.  

1/6

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की पुष्पा ने बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाका किया वो हर किसी ने देखा. अब साउथ के स्टार अल्लू ने पुष्पा 2 की शूरू कर दी है. जो 2023 में रिलीज होने वाली हैं. इस फिल्म के पहले सुपरहिट होने की अटकलें लगाई जा रही हैं. ऐसे में पुष्पा 2 फिर से हलचल मचेगी इस बात में कोई दो राय नहीं.   

2/6

Salaar: बाहुबली से हर दिल में छा जाने वाले प्रभास अब सालार लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म को लेकर काफी समय से शोर सुनाई दे रहा है. फिल्म के निर्देशक हैं प्रशांत नील जो इससे पहले केजीएफ के निर्देशन को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं. ये फिल्म बड़ा धमाका करेगी इसमें किसी को कोई संदेह नहीं.  

3/6

Vikrant Rona: किच्चा सुदीप की गिनती बॉलीवुड और साउथ के दमदार विलेन में की जाती है. सलमान खान के साथ किच्चा दबंग 3 में भी दिखे थे लेकिन अब वो विक्रांत रोणा को लेकर खासे चर्चा में हैं. अगले महीने 28 जुलाई को रिलीज होने जा रही फिल्म का प्रमोशन भी स्टार ने शुरू कर दिया है. 

4/6

RC 15: साउथ के सुपरस्टार में गिने जाने वाले राम चरण अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी संग स्क्रीन शेयर करते हुए दिखेंगे. फिल्म से दोनों की पहली झलक भी सामने आ चुकी है. अगले साल रिलीज होने जा रही इस फिल्म का निर्देशन शंकर ने किया है.   

5/6

NTR 31: आरआरआर के बाद जूनियर एनटीआर का कद साउथ इंडस्ट्री में एकाएक काफी बढ़ गया है. बड़ी स्टार कास्ट से सजी हुई बताई जा रही है. जिसमें कमल हासन विलेन की भूमिका निभा सकते हैं. खबर है कि फिल्म का निर्देशन भी प्रशांत नील ही करने जा रहे हैं.    

6/6

Ponniyan Selvan: मणिरत्नम की इस फिल्म के चर्चे खूब हो रहे हैं. जिसमें ऐश्वर्या राय एक डबल रोल में नजर आएंगी. 30 सितंबर को रिलीज होने जा रही ये फिल्म 500 करोड़ की लागत से बनकर तैयार हुई है लिहाजा इससे बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका होने की पूरी उम्मीद है.

  

ट्रेन्डिंग फोटोज़