Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Stars Affair: Bobby Deol से Madhuri तक इन स्टार्स के अफेयर की हुई खूब चर्चा, फिर अरेंज मैरिज कर हुए सेटल

Bollywood Stars Affair: बॉलीवुड में हर दिन किसी न किसी के लिंकअप की खबर सामने आती ही रहती हैं. साथ काम करते-करते फिल्म स्टार्स के लिए एक-दूसरे के प्यार में पड़ना बड़ी आम सी बात हो गई है. ऐसे में कुछ बॉलीवुड स्टार्स ऐसे भी हैं जिनके अफेयर्स को लेकर खूब चर्चा होती थी, लेकिन उन्होंने बाद में अरेंज मैरिज की. आज हम आपके लिए उन्हीं फिल्म स्टार्स की एक लिस्ट लाएं हैं जिन्होंने अरेंज मैरिज कर सेटल होना ही ठीक समझा. 

1/5

Madhuri Dixit: इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं माधुरी दीक्षित के बारे में जिन्होंने साल 1999 में डॉक्टर श्रीराम नेने के साथ अरेंज मैरिज की थी. हालांकि, इससे पहले माधुरी का नाम बॉलीवुड स्टार संजय दत्त के साथ खूब सुर्खियों में रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे. 

2/5

Sunny Deol: सुपरस्टार सनी देओल ने साल 1984 में पूजा के साथ शादी की थी. ये एक अरेंज मैरिज थी. लेकिन सनी का नाम अमृता सिंह के साथ भी जुड़ चुका है. दोनों ने साल 1983 में फिल्म 'बेताब' में साथ काम किया था. ये सनी की पहली फिल्म थी. 

3/5

Bobby Deol: सनी के बाद उनके छोटे भाई बॉबी देओल का नाम भी लिस्ट में शामिल है. बॉबी ने तान्या आहूजा से साल 1996 में अरेंज मैरिज की थी. बॉबी और 80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस नीलम कोठारी के अफेयर ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉबी के पिता धर्मेंद्र दोनों के रिश्ते के खिलाफ थे. इसी वजह से नीलम से उनकी शादी नहीं हो पाई थी. 

4/5

Shahid Kapoor: बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर का नाम शादी से पहले कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है, जिनमें करीना कपूर के साथ उनका लंबा अफेयर रहा था. हालांकि, साल 2015 में उन्होंने मीरा राजपूत के साथ परिवार की मर्जी से अरेंज मैरिज की. 

5/5

Govinda: गोविंदा ने अपने करियर की शुरूआत में ही सुनीता अहूजा से शादी कर ली थी जो एक अरेंज मैरिज थी. लेकिन गोविंदा का नाम नीलम कोठारी के साथ काफी सुर्खियों में रह चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोविंदा की मां सुनीता को अपनी बहू बनाना चाहती थीं, इसलिए गोविंदा ने नीलम से दूरी बना ली थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़