Advertisement
photoDetails1hindi

Vijay Deverakonda to Samantha: कॉफी विद करण का नया सीजन, इन स्टार्स की वजह से होने वाला है स्पेशल

Koffee With Karan 7: करण जौहर का मशहूर टॉक शो 'कॉफी विद करण' अपने 7वें सीजन के साथ वापस आ रहा है. इस बार शो में बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म स्टार्स भी शामिल होने वाले हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं, शो के पिछले 6 सीजन ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया. जहां स्टार्स की बातों ने फैंस का ध्यान खींचा तो वहीं, उनकी बातों ने खूब हंसाया भी. हालांकि, सीजन 7 थोड़ा अलग और बेहतर होने वाला है

1/5

'कॉफी विद करण' सीजन 7 में साउथ फिल्म स्टार्स की कतार भी देखने को मिलेगी. एक बहुत ही अलग और पहले कभी नहीं देखा गया लाइन-अप जिसे लेकर हम बहुत एक्साइटेड हैं. क्योंकि, साउथ फिल्म स्टार्स की पॉपुलैरिटी दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है ऐसे में हमें यकीन है कि करण जौहर के शो का नया सीजन गपशप से परे होगा. 

 

2/5

आपको बता दें कि 'अर्जुन रेड्डी' स्टार और टॉलीवुड के दिल की धड़कन विजय देवरकोंडा 'कॉफी विद करण' 7 के सोफे पर बैठेंगे. विजय शो में उनकी फिल्म 'लाइगर' की को-स्टार अनन्या पांडे के साथ आने वाले हैं.

 

3/5

इस सीजन टॉलीवुड की एक और बड़ी स्टार सामंथा रूथ प्रभु शिरकत करने वाली हैं. अक्षय कुमार के साथ सैम का एपिसोड  शानदार होने की उम्मीद है. आपको बता दें कि नागा चैतन्य से अलग होने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. करण के शो में सामंथा उस पहलू पर भी बात करेंगी. 

 

4/5

इस साल रिलीज हुई फिल्म 'पुष्पाः द राइज' स्टार अल्लू अर्जुन भी 'कॉफी विद करण' के नए सीजन में दिखाई देंगे. पुष्पा की सफलता ने अल्लू अर्जुन को ग्लोबल स्टार बना दिया है. ऐसे में उनका करण के शो में आना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. 

 

5/5

अल्लू अर्जुन के साथ 'कॉफी विद करण 7' में उनकी फिल्म 'पुष्पा' की को-स्टार रश्मिका मंदाना भी आने वाली हैं. अल्लू अर्जुन और रश्मिका अपनी बातों से शो में चार चांद लगाने वाले हैं. कुल मिलाकर, करण जौहर का चैट शो फिल्मों के बारे में होगा साथ ही बात होगी दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर साउथ इंडियन सिनेमा का दबदबा और भी बहुत कुछ.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़